2024 में देखने लायक फिल्में जो सिनेमा में मनोरंजक कहानियों से शानदार प्रदर्शन करेगी

जैसा कि हम 2024 के लिए आने वाली सिनेमाई प्रस्तुतियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्मों की एक विविध श्रृंखला मनोरंजक कहानियों और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है। एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर से लेकर दिलकश रोमांस तक, यहां साल की कुछ बहुप्रतीक्षित रिलीज की एक झलक है।

गेम चेंजर
राम चरण, कियारा आडवाणी और एसजे सूर्या अभिनीत कार्तिक सुब्बाराज की “गेम चेंजर” में राजनीतिक साज़िश केंद्र स्तर पर है। एक मनोरंजक कहानी के साथ, यह राजनीतिक एक्शन थ्रिलर रहस्य और नाटक के रोलरकोस्टर का वादा करता है।

योद्धा
सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की “योद्धा” एक हिंदी एक्शन थ्रिलर है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना सहित कई शानदार कलाकार हैं। करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म आपके लिए रोमांचकारी अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है।

मैं अटल हूं
रवि जाधव की “मैं अटल हूं” एक जीवनी पर आधारित फिल्म है जो पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को दर्शाती है, जिसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक राजनीतिक दिग्गज को श्रद्धांजलि देती है और एक ज्ञानवर्धक यात्रा का वादा करती है।

रूमी की शराफत
“रूमी की शराफत”, राधिका मदान और वरुण शर्मा अभिनीत एक कॉमेडी है, जिसका निर्देशन प्रशांत भागिया ने किया है। “रूमी की शराफत” के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जो एक और सिनेमाई रत्न की प्रतीक्षा में है।

चंदू चैंपियन
कार्तिक आर्यन अभिनीत कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा, “चंदू चैंपियन”, जून 2024 में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। साजिद नाडियाडवाला का प्रोडक्शन सम्मोहक कहानी के साथ खेल की दुनिया को जीवंत बनाने का वादा करता है।

अभिषेक कपूर द्वारा राशा थडानी, अमन देवगन, डायना पेंटी और अजय देवगन की अनटाइटल्ड मूवी
अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और डायना पेंटी के साथ राशा थडानी और अमन देवगन। 2024 में रिलीज़ के लिए निर्धारित।

रिस्की रोमियो
कृति खरबंदा और सनी सिंह अभिनीत निर्देशक अबीर सेनगुप्ता की “रिस्की रोमियो” एक आकर्षक और स्टाइलिश नियो-नोयर कॉमिक त्रासदी बनने के लिए तैयार है, जो शैलियों का एक अनूठा मिश्रण प्रदर्शित करती है।

इश्क विश्क रिबाउंड
शाहिद कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फ्रेंचाइजी “इश्क विश्क रिबाउंड” के साथ जारी है, जिसमें रोहित सराफ, पश्मीना रोशन और जिबरान खान हैं। फिल्म का लक्ष्य मूल की सफलता के सार को पकड़ना है।

स्त्री 2
अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी अभिनीत अमर कौशिक की “स्त्री 2” अपने पूर्ववर्ती की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित सीक्वल के अगस्त 2024 में स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।

साना
राधिका मदान अभिनीत फिल्म “सना” को दुनिया भर में प्यार और सराहना मिली है। अमेरिका और आईएफएफआई गोवा सहित विभिन्न फिल्म समारोहों में रिलीज के साथ, यह फिल्म उद्योग में धूम मचाने के लिए तैयार है।

जिगरा
वासन बाला की एक्शन से भरपूर “जिगरा”, जिसमें आलिया भट्ट और वेदांग रैना हैं, जेल से बाहर निकलने के प्रयास की पड़ताल करती है। 27 सितंबर, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित, यह एक रोमांचक साहसिक कार्य होने के लिए तैयार है।

प्रोडक्शन नंबर 27
अक्षय कुमार और राधिका मदान को “सोरारई पोटरू” के रीमेक में दिखाया जाएगा, जो एक सम्मोहक कथा और शानदार प्रदर्शन का वादा करता है

हीरो नंबर 1
जगन शक्ति द्वारा निर्देशित, “हीरो नंबर 1” में टाइगर श्रॉफ और पश्मीना रोशन हैं, जो एक्शन और मनोरंजन का मिश्रण पेश करते हैं।

सेक्शन 84
रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित एक कोर्ट रूम ड्रामा “सेक्शन 84” में अमिताभ बच्चन के साथ डायना पेंटी ने अभिनय किया, जिसमें निमरत कौर भी थीं। उम्मीद है कि यह फिल्म गहन अदालती दृश्यों और विचारोत्तेजक कहानी पेश करेगी।

मनीष पॉल और ईशा गुप्ता की अनटाइटल्ड मूवी
विवरण दुर्लभ हैं, लेकिन मनीष पॉल और ईशा गुप्ता के बीच सहयोग चर्चा पैदा कर रहा है, जिससे प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस अनाम परियोजना में क्या है।

राशि खन्ना और विक्रांत मैसी की अनटाइटल्ड मूवी
बोधायन रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए विक्रांत मैसी और राशि खन्ना एक साथ आए हैं। फिल्मांकन शुरू होने के साथ, इस अनाम परियोजना से एक ताज़ा और आनंददायक कहानी आने की उम्मीद है।

जैसे ही 2024 का पर्दा उठ रहा है, ये फिल्में भारतीय फिल्म उद्योग में पनप रही विविधता और रचनात्मकता के प्रमाण के रूप में खड़ी हैं। बायोपिक्स से लेकर थ्रिलर, रोमांटिक कॉमेडी से लेकर एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर तक, इस साल की सिनेमाई पेशकश पहले जैसा सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार है। कहानी, भावना और मनोरंजन के क्षेत्र में एक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper