इंडियन ऑयल में निकली है 106 पोस्ट के लिए वैकेंसी, रखते हैं ये योग्यता तो कर दें अप्लाई

नई दिल्ली. इंडियन ऑयल में विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकली है. ऐसे में युवाओं के पास आईओसीएल में नौकरी पाने का अच्छा मौका है. दरअसल, आईओसीएल ने अनुबंध के आधार पर कुल 106 एग्जीक्यूटिव लेवल के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इच्छुक कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 मार्च 2023 है.

यह भर्ती अभियान 106 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है. इनमें से एग्जीक्यूटिव लेवल 1 के कुल 96 पर रिक्त हैं. जबकि, एग्जीक्यूटिव लेवल 2 के 10 पदों को भरा जाना है.

एग्जीक्यूटिव लेवल 1 पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है. जबकि, एग्जीक्यूटिव लेवल 2 पदों के लिए अधिकतम आयु 45 साल होनी चाहिए.

सबसे पहले कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाएं.
इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें.
कैंडिडेट्स भर्ती के लिए अपना आवेदन फॉर्म भरें.
अब सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर दें.
इसके बाद निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.
आवेदन फॉर्म को चेक करें और सबमिट कर दें.
भविष्य के संदर्भ के लिए एक कॉपी प्रिंट कर लें.

कैंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट निकाल लें. इसके साथ महत्वपूर्ण दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों और हाल ही में रंगीन पासपोर्ट साइज की तस्वीर संलग्न करना होगा. आवेदन फॉर्म में दिए गए स्थान पर अपने हस्ताक्षर करना ना भूले. अब इसे निम्नलिखित पते पर भेजना होगा:
पता है- विज्ञापनदाता, लोधी रोड, नई दिल्ली 110003. पोस्ट बॉक्स नंबर 3096, प्रधान डाकघर.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper