उत्तर प्रदेश

मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने सेफ सिटी परियोजना के सफल क्रियान्वयन के सम्बन्ध में बैठक की

 

बरेली, 01 नवंबर। मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल की अध्यक्षता में कल सेफ सिटी परियोजना के सफल क्रियान्वयन के सम्बन्ध में बैठक आयुक्त सभागार में सम्पन्न हुई।

मण्डलायुक्त ने निर्देश दिये कि नगर में बहुमंजिला इमारतों में स्थापित सी0सी0टी0वी0 कैमरों का इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (आईसीसीसी) के साथ इंटीग्रेशन किया जाये। उन्होंने निर्देश दिये कि नगर में सरकारी विभागों की बहुमंजिला इमारतों में दिव्यांगजन रैम्प वॉक स्थापित नहीं है उन इमारतों को चिन्हित कर रैम्प वॉक का निर्माण कराया जाये। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि सेफ सिटी परियोजना के अन्तर्गत महिलाओं की सुरक्षा के दृष्टिगत रखते हुये पिंक बूथ एवं पिंक टॉयलेट का निर्माण किया जाये, नगर में प्रवेश द्वारों पर सेफ सिटी के प्रचार-प्रसार हेतु होर्डिंग आदि के माध्यम से सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने निर्देश दिये कि नगर में संचालित मदरसों में स्थापित सी0सी0टी0वी0 कैमरों का इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (आईसीसीसी) के साथ इंटीग्रेशन किया जाये।

बैठक में जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान, मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, पुलिस अधीक्षक(यातायात) राम मोहन सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट रेनू सिंह, जिला प्रोबेशन अधिकारी मोनिका राणा सहित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper