अक्षय कुमार को लेकर आई बेहद बुरी खबर, इमोशनल पोस्ट साझा कर बोले- यकीन नहीं होता…

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार साल भर बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि अक्षय कुमार के लिए ये साल कुछ सही नहीं है। उनकी एक के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। फिल्में हिट हो या फ्लॉप अक्षय कुमार किसी ने किसी फिल्म की शूटिंग में अक्सर बिजी रहते हैं। ऑडियंस का मनोरंजन करने से पहले वह पर्दे के पीछे खूब तैयारी करते हैं। उनके डायलॉग्स, बालों, और मेकअप के पीछे कई लोगों का हाथ होता है, लेकिन वह कभी नजर नहीं आते।

अक्षय कुमार की जिंदगी में भी एक ऐसे शख्स हैं, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। दरअसल अभिनेता के हेयर ड्रेसर मिलन जाधव का निधन हो गया है। मिलन अक्षय के साथ पिछले 15 साल से काम कर रहे थे। उनके निधन के बाद अक्षय काफी इमोश्नल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

अक्षय कुमार ने अपने हेयर ड्रेसर के संग सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है, जिसमें वह उनके बालों को संवारते नजर आ रहे हैं। पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा- अपने फंकी हेयर स्टाइल और स्माइल की वजह से आप हमेशा भीड़ में सबसे अलग नजर आते थे। हमेशा इस बात का ख्याल रखते थे कि मेरा एक भी बाल इधर से उधर न हो। मिलन जाधव 15 साल से ज्यादा समय तक मेरे हेयर ड्रेसर रहे। अभी भरोसा नहीं हो रहा कि तुम हमारे साथ नहीं हो। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा मिलानो…ओम शांति।

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर तमाम फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार सेट पर अपने स्टाफ और क्रू मेंबर्स के साथ अच्छा रिलेशनशिप साझ करते हैं। हम्बल नेचर की वजह से अभिनेता सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि अपने स्टाफ के भी पसंदीदा हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper