आंखों में मिर्ची डाल बदमाशों ने लूटा दो करोड़ का सोना, पुलिस की वर्दी पहने था आरोपी

नई दिल्ली। दिल्ली के पहाड़गंज (Paharganj ) में बुधवार सुबह बदमाशों ने ज्वैलरी व्यापारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दो करोड़ का सोना लूट लिया। पीड़ितों ने बताया कि एक आरोपी पुलिस की वर्दी में था।

पुलिस ने बताया कि पहाड़गंज पुलिस स्टेशन (Paharganj Police Station) पर बुधवार तड़के 4.49 बजे फोन पहुंचा कि क्षेत्र में दो लोगों की आंखों में मिर्ची का पाउडर डालकर लूट हुई है। बदमाश ज्वैलरी से भरे दो बैग और एक बक्सा लूटकर ले गए।

पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वे यह ज्वैलरी लेकर चंडीगढ़ और लुधियाना (Chandigarh and Ludhiana) जा रहे थे। तभी चार लोगों ने उनका रास्ता रोककर उन्हें लूट लिया। एक आरोपी पुलिस की वर्दी में था। उसने उन्हें वाहन चेकिंग के नाम पर रोक लिया और दो पीछे से आ गए और उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ज्वैलरी भरे बैग और बक्सा ले गए।

पुलिस ने बताया कि आभूषणों की कीमत लगभग दो करोड़ रुपये है और मूल्यांकन किया जा रहा है क्योंकि यह कंसाइनमेंट मुंबई, अहमदाबाद, सूरत आदि स्थानों से पहुंचकर इकट्ठा हुआ था। संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को इस संबंध में ठोस सबूत मिले हैं और उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper