जंग कितनी भी कड़ी हो, यदि मन में ठान लिया, तो जीत निश्चित है

टाइगर श्रॉफ का स्टारडम दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। फैंस और दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले टाइगर सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं हैं, उन्होंने पूरी दुनिया में फैंस बनाने को लेकर बड़ी छलांग लगाई है। इसके बाद आलम यह है कि एक छोटी- सी क्लिप भी यदि टाइगर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें, तो लिखे और कमैंट्स की तो जैसे झड़ी ही लग जाती है, और देखते ही देखते यह वीडियो कब वायरल हो जाता है, पता ही नहीं चलता है। फिर चाहे ये वीडियोज़ एथलीट के हो या जिमिंग के, योग के हो या डांस के, एक्टिंग के हो या शूट के, फैंस के बीच आते ही ये वीडियोज़ उनके दिलों पर जादू कर जाते हैं।

ठीक इसी प्रकार, हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किए उनके एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो कहीं न कहीं जिंदगी को लेकर एक बहुत बड़ी सीख देने का वादा करता है कि जंग कितनी भी कड़ी हो, यदि मन में ठान लिया, तो जीत निश्चित है।

देश के अपने सोशल माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू पर भी अपने जलवे टाइगर श्रॉफ फैंस के बीच खूब बिखेरते हैं। इस पोस्ट के माध्यम से टाइगर ने कहा है:

अपनी ही दौड़ दौड़ रहा हूँ….⚡ ️

https://www.kooapp.com/koo/iTIGERSHROFF/99f2adeb-9939-486a-9d6d-cb79a1d9f3bb

इस दिल छू लेने वाले वीडियो को देखकर यह बात स्पष्ट है कि हार और जीत सिर्फ और सिर्फ आपकी सोच पर निर्भर करती है। जंग में भाग लेने से पहले यदि आपने सोच लिया कि आप ही जीतेंगे, तो आपको दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकती है। यही जुनून टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है, जब वे कई अन्य लोगों के साथ दौड़ में हिस्सा लेने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। और खास बात यह है कि अपने ठाने अनुसार वे सभी प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ते हुए इस दौड़ को आखिर में जीत ही जाते हैं।

यदि हम बात करें टाइगर श्रॉफ के फ्रंट वर्क की, तो आने वाले समय में उनकी एक के बाद एक शानदार फिल्म्स रिलीज़ होने की कतार में हैं, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म स्क्रू ढीला है, जिसे वर्ष 2023 में रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा अगली फिल्म विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गणपत: पार्ट 1 है, जो इसी वर्ष 23 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसके साथ ही अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बन रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर भी फैंस काफी उत्साह में हैं, जो अगले वर्ष यानि 2023 में 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper