टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने अपने ही बर्थडे के दिन गर्लफ्रेंड से की सगाई, अब जल्द घर बजेगी शहनाई

नई दिल्ली. ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने पिछले साल अपने 28वें जन्मदिन को और खास बना दिया था. अक्षर ने जन्मदिन के जश्न के बीच अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल को शादी के लिए रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था.

20 जनवरी 2022 को अक्षर पटेल का 28वां बर्थडे था और इसी दिन उन्होंने मेहा पटेल के साथ सगाई की प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. उनमें वह अपनी मंगेतर मेहा को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे थे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज से अक्षर पटेल को आराम दिया गया है. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि वह इसी महीने शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं.

मेहा पटेल गुजरात की रहने वाली हैं और वे पेशे से न्यूट्रीशियनिस्ट हैं. अक्षर पटेल और मेहा ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. मेहा को डॉग्स से काफी प्यार है, उनके पास एक डॉग है जिसका नाम गुच्ची है.

अक्षर पटेल की मंगेतर मेहा पटेल अपनी फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं. वे सख्त एक्सरसाइज रूटीन को भी फोलो करती हैं. मेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 16 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अक्षर पटेल ने 2014 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. वे अभी तक भारत के लिए 8 टेस्ट, 49 वनडे और 40 टी20 मैच खेल चुके हैं. अक्षर पटेल इस समय शानदार खेल के चलते टीम इंडिया का अहम हिस्सा बने हुए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper