ट्रेनी विमान की खेत में की क्रैश लैंडिंग,पायलट भाविका राठौड़ घायल

पुणे: पुणे जिले के इंदापुर तालुका (Indapur) के कदबनवाड़ी गांव में एक कार्वर एविएशन (Carver Aviation) विमान एक खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा आज सुबह करीब 11.30 बजे हुआ, जब ट्रेनी विमान खेत में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 22 वर्षीय ट्रेनी पायलट भाविका राठौड़ घायल हो गईं।

पुणे में ट्रेनी विमान क्रैश
मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में पायलट भाविका राठौड़ मामूली रूप से घायल हुई हैं। बारामती में कार्वर एविएशन के माध्यम से पायलटों को प्रशिक्षण दिया जाता है। आज सुबह विमान ने कार्वर एविएशन बारामती से उड़ान भरी थी और कुछ समय बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बताया जा रहा है कि ईंधन खत्म होने के कारण विमान हादसे का शिकार हुआ है। फ़िलहाल इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है। हादसे के बाद महिला पायलट खुद कॉकपिट से बाहर निकल गईं। महिला पायलट का इंदापुर तालुका के शेलगांव के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटनास्थल पर कार्वर एविएशन के अधिकारी पहुंच चुके हैं, जबकि पुलिस ने उस स्थल को सील कर घटना की जांच शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक एविएशन कंपनी की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया था। फ़िलहाल हादसे की वजह स्पष्ट नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper