Featured NewsTop Newsदेशराज्य

देश और कानून के खिलाफ दुराग्रह है कांग्रेस का सत्याग्रहः रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए कहा कि ये सत्याग्रह नहीं, देश, कानून और संस्थाओं के खिलाफ दुराग्रह है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज सोनिया गांधी की ईडी के द्वारा पूछताछ हो रही है। इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है । उन्होंने कहा कि नेशनल हेरॉल्ड मामले में सोनिया और राहुल गांधी बेल पर हैं, इन पर धोखाधड़ी का भी आरोप है। गैर कानूनी तरीके से नेशनल हेराल्ड की पूरी संपत्ति को यंग इंडिया को दे दिया गया। नेशनल हेराल्ड के पास हजारों करोड़ रुपये की संपत्ति है। कई शहरों में ये संपत्ति है, नेशनल हेरॉल्ड को कांग्रेस सरकारों ने सस्ते दाम पर जमीन दिया था। इस जमीन से हजारों करोड़ रुपये का किराया आता है।

रविशंकर ने कहा कि नेशनल हेरॉल्ड एक अखबार था। बाद में अखबार बंद हो गया, उस पर देनदारी हो गई। बहुत ही छंद तरीके से 90 करोड़ रुपये का लोन दिया गया। एक पारिवारिक संस्था यंग इंडिया बनाई गई, ये है पूरा मामला।

भाजपा नेता ने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तो परिवार की जेबी संस्था हो चुकी है। उनके नेता भी जेब में हैं। अब कांग्रेस पार्टी की संपत्ति भी परिवार की जेब पर लाए जाने की कोशिश हो रही है। एक तरफ भाजपा है, जो कानून का, संस्थाओं का सम्मान करती है। दूसरी तरफ कांग्रेस का आचरण देखिए। इनके मुख्यमंत्री दिल्ली में बैठे हुए हैं। सारे सांसद सदन छोड़कर, सोनिया गांधी के समर्थन में ईडी और अन्य संस्थाओं का मनोबल गिरा रहे हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper