Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

यूपी में बड़ा हादसा : सरिया लदी डीसीएम में घुसी बस के उड़े परखच्चे; दो की मौत, सात की हालत गंभीर

मसौली: मसौली थाना क्षेत्र में बाराबंकी-बहराइच नेशनल हाईवे पर बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे सड़क किनारे खड़ी सरिया लदी डीसीएम में पीछे से आई बेकाबू बस घुस गई। इस भीषण हादसे में बस के परखचे उड़ गए और सरिया भी बसों की खिड़की तोड़ यात्रियों के शरीर में घुस गए। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे दो शवों व सात घायलों को निकाला गया।

पुलिस के अनुसार बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर मसौली थाना क्षेत्र में बिंदौरा गांव के पास डीसीएम संख्या यूपी 78 जीटी 6003 पंचर होने के बाद सड़क किनारे खड़ी थी। इस दौरान बाराबंकी की ओर से सवारी लेकर गोंडा जा रही करनैलगंज के शुक्ला बस सर्विस की तेज रफ्तार निजी बस संख्या यूपी 43-7025 पीछे से डीसीएम में पीछे से घुस गई। डीसीएम में लदी सैकड़ों सरिया बाहर की ओर निकली थी।

टक्कर इतनी तेज थी कि डीसीएम की सरिया बस को चीरती हुई अंदर घुस गईं। बताया जाता है कि उस समय बस में करीब 10 यात्री थे। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि पूरा हाईवे जाम था। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर सरिया के बीच फंसे दो शव निकलवाए जबकि एक को तुरंत एंबुलेंस से केजीएमयू भेज दिया गया। छह अन्य घायलों को बड़ागांव सीएचसी भेजवाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper