राहुल गांधी 20 नवंबर की शाम मध्यप्रदेश में प्रवेश करेंगे

भोपाल: वरिष्ठ नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के साथ 20 नवंबर की शाम महाराष्ट्र की सीमा से मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में प्रवेश करेंगे। यात्रा इस राज्य में लगभग दो सप्ताह रहेगी।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने आज यहां यूनीवार्ता को बताया कि श्री गांधी, भारत जोड़ो यात्रा के साथ 20 नवंबर की शाम महाराष्ट्र की सीमा से बुरहानपुर जिले में प्रवेश के बाद रात्रिविश्राम करेंगे। अगले दिन 21 नवंबर यानी सोमवार को उनके विश्राम का दिन है। इसके बाद यात्रा 22 नवंबर से बुरहानपुर जिले से आगे बढ़ते हुए 27 नवंबर के आसपास इंदौर पहुंचेगी।

श्री मिश्रा ने बताया कि यह यात्रा इसके बाद पश्चिमी मध्यप्रदेश के ही कुछ जिलों से होती हुयी 03 दिसंबर के आसपास आगरमालवा जिले के सुसनेर के रास्ते राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी। प्रदेश कांग्रेस संगठन यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा हुआ है। श्री गांधी की यात्रा में नियमित रूप से चल रहे सैकड़ों लोगों के आवास और खानपान आदि के साथ ही श्री गांधी की सुरक्षा आदि की भी पुख्ता व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

मध्यप्रदेश में ठीक एक वर्ष बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसके मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस संगठन का प्रयास है कि यात्रा राज्य के पश्चिमी हिस्से में अधिक से अधिक विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper