खेल

रियल कबड्डी सीजन 3 का धमाकेदार आरंभ हुआ, एमटीवी स्टार और अभिनेता रणविजय सिंघा ने बढ़ाई कार्यक्रम की शोभा

आत्लैंचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड की रीअल कबड्डी सीजन 3 ने जयपुर के जी स्टूडियो में धमाकेदार शुरूआत की, शाम को ‘क्रेजी हॉपर्स’ ने धमाकेदार प्रस्तुती दी, जिसके बाद आस्था गिल ने इंडिया गॉट टैलेंट शो के न्यायालय को मोहित करने के लिए एक शो किया जो दर्शकों के लिए यादगार रहेगा। इस रात की आरंभ में भारतीय युवा आदर्श रणविजय सिंघा भी मौजूद थे, जिन्होंने हाल ही में इस लीग में हिस्सेदारी खरीदी।

इस लीग ने पिछले साल के दूसरे स्थान विजेताओं चंबल पाइरेट्स और जोधाणा वॉरियर्स के बीच शुरू हुआ जिसमें चंबल पाइरेट्स ने 3 अंकों से जीत हासिल की। अंतिम स्कोर 47-44 रहा, जिसमें जोधाना वॉरियर्स के रितिक पंघाल ने 16 अंक (10 रेड और 6 टैकल अंक) हासिल करने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। जोधाना वॉरियर्स के नरेश ने 13 अंक (12 रेड अंक और 1 टैकल अंक) बनाए। दिन के दूसरे गेम में पिछले साल के तीसरे स्थान के विजेता जयपुर जगुआर का मुकाबला सिंह सूरमा से था, जिसमें कड़े मुकाबले में सिंह सूरमा ने जयपुर जगुआर को 2 अंकों से हराया। अंतिम स्कोर 42-40 रहा, जिसमें हेमंत चौहान ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। सिंह सूरमा के लिए हेमंत चौधरी ने सर्वाधिक 13 अंक (11 रेड और 2 टैकल अंक) हासिल किए। जयपुर जगुआर के लिए अनिल ने सर्वाधिक 9 अंक (8 रेड और 1 टैकल प्वाइंट) हासिल किए।

इसी बारे में श्री शुभम चौधरी, आत्लैंचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और रीअल कबड्डी के सीईओ ने कहा, “हमने यह चाहा कि हम एक मनोरंजक रात प्रदान करें जो खिलाड़ियों और दर्शक दोनों को लंबे अर्से तक याद रहे। टीमें पिछले कुछ दिनों से मेहनत कर रही हैं और हम सुनिश्चित हैं कि टूर्नामेंट आगे बढ़ते हुए हमें कुछ शानदार मैच देखने को मिलेंगे।”

इसी बारे में उत्साहित रनविजय सिंघ ने कहा, “कितनी शानदार रात रही है, हमारे पास एक शानदार उद्घाटन समारोह के बाद वास्तविक 2 रोमांचक भीड़ भरे मैच थे। यह तो बस पहला दिन है और हमारे पास आने वाले दिनों में और भी 10 दिन के बराबर उत्कृष्ट आगामी मैच का इंतजार करने को अभी बाकी है।”

इसी बारे में श्री लविश चौधरी, रीअल कबड्डी लीग के सह संस्थापक ने कहा, “हमने इस दिन के लिए कई महीनों से कड़ी मेहनत की है और आखिरकार यह दिन आ गया है। हम पूरी लीग के लिए बहुत उत्साहित हैं।”

तीसरे सीजन में 31 मैच होंगे और कुल पुरस्कार राशि के रूप में 25 लाख रुपए होंगे और इस लीग को जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper