साउथ स्टार विजय की फिल्म Beast कुवैत में भी बैन हुई

कुवैत: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म बीस्ट (Beast) का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 13 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में विजय के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल प्ले कर रही है। फिल्म की रिलीज को लेकर एक तरफ जहां फैन्स में उत्साह देखा जा रहा है वहीं, इसे लेकर दुखी करने वाली खबर भी सामने आ रही है। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि कुवैत में बीस्ट की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। वहीं, अब खबर है कि ये फिल्म कतर में भी रिलीज नहीं की जाएगी, क्योंकि यहां पर भी इसकी रिलीज पर बैन लगा दिया है। इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- कुवैत के बाद बीस्ट कतर में बैन कर दी गई है। आपको बता दें कि हाल ही में एक तमिल फिल्म एफआईआर को भी इन्हीं दोनों देशों में बैन कर दिया गया था। वहीं, एक और ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबलन ने भी ट्वीट के जरिए बताया कि कतर सरकार ने विजय की बीस्ट पर बैन लगा दिया है।

ट्रेड एक्सपर्ट ने बताई बैन करने की वजह
डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो जब उन्होंने ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला से इस बारे में जानकारी चाही तो उन्होंने बताया- वहां की सरकार फिल्म में दिखाए गए आतंकवादी एंगल से खुश नहीं है। दोनों ही फिल्मों में लीड विलेन और उसका ग्रुप आतंकवादी गिरोह से बताया गया है। और ये फिल्म अल-कायदा और आईएसआईएस जैसे विषयों को भी छूती है.. तो इन्हीं बातों को देखकर समझ आता है कि फिल्म पर बैन लगाया गया है। वहीं, बाला का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है। उनके हिसाब से इससे बीस्ट को काफी मदद मिलेगीष उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि फिल्म पहले दिन 50 करोड़ का आकंड़ा पार कर सकती है। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि पहले दिन के कलेक्नश की बात करें तो फिल्म घरेलू और विदेशी बाजारों में सभी भाषाओं में करीब 60.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper