अवैध संबंधों में बाधक होने पर कलयुगी मां ने पुत्र को जहर देकर की हत्या , क्लिक कर पढ़े पूरी अपडेट

मथुरा। अवैध संबंधों में बाधा बनने पर एक कलयुगी मां ने अपने ही बेटे को चाय में जहर दे दिया। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उस को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी गुरुवार को मौत हो गई। पुलिस छानबीन करने में जुटी है।

थाना हाईवे क्षेत्र की दिल्ली वाली बाउंड्री स्थित मनीष पुरम कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय कलुआ पुत्र इशाक को विगत दिवस उसी की मां रिहाना ने सुबह की चाय में जहर दे दिया। बेहोशी की हालत में कलुआ को देख परिजनों ने उसे आनन फानन में शहर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया। जहां केडी अस्पताल से जिला अस्पताल लाते समय उसकी मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक की मां रिहाना के बेलदारी का कार्य करने के दौरान उस्फार निवासी एक युवक से अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। उसके अवैध संबंध में बाधा बनने पर पहले अपने पति को तंत्र-मंत्र की क्रिया से पागल कर दिया था और अब अपने बेटे को चाय में जहर देकर मार दिया। परिजनों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुटी है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper