शिक्षक और छात्र के रिश्ते हुए कलंकित ,प्रिंसिपल ने छात्र के साथ किया घटिया काम, फोटोशूट पर भड़के परिजन भड़के, जाने पूरी अपडेट

बेंगलुरु। शिक्षक और छात्र के रिश्ते को कलंकित कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शिक्षिका और एक स्टूडेंट ने टूर के दौरान ऐसी हरकत की है कि उनके परिजन गुस्से से लाल हो गए। टूर के दौरान प्रधानाध्यापिका और छात्र के रोमांटिक फोटो वायरल होने के बाद सभी हैरान रह गए। पैरंट्स ने शिक्षिका के खिलाफ शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड कर दिया गया।

दरअसल यह मामला कर्नाटक के मुरुगमल्ला गांव में स्थित एक स्कूल का है। शिक्षा से जुड़े एक टूर के दौरान प्रधानाध्यापिका अपने ही छात्र के साथ कथित रूप से तस्वीरों में दिखाई दे रही है। तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि दोनों किसी फिल्मी सीन की तरह तस्वीर क्लिक करने का प्रयास कर रहे हैं और दोनों बहुत एक-दूसरे के करीब नज़र आ रहे हैं। यह टूर 22 से 25 दिसंबर के बीच था।

बताया जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका के साथ नजर आ रहा छात्र दसवीं क्लास में पढ़ता है। जब छात्र के माता-पिता ने यह तस्वीर देखी तो वह हैरान रह गए और फिर उन्होंने ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने मामले में प्रधानाध्यापिका के व्यवहार की जांच करने की मांग करते हुए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि BEO स्कूल पहुंच कर जानकारी जुटाई थी, जहां पाया गया था कि और प्रधानाध्यापिका ने कुछ तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड कर दिया गया है। वायरल हुई तस्वीर एक अन्य छात्र ने क्लिक की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper