भतीजी से संबंध बनाए तो पत्नी ने पति का लिंग काटकर टॉयलेट में बहाया, फोटो खींचकर बोली…

ब्राजील। पति को 15 साल की भतीजी के साथ शारिरिक संबंध बनाते हुए एक महिला ने पकड़ लिया। वह इतनी आगबबूला हो गई कि उसने पहले पति को लालच देकर बिस्तर पर बुलाया और धोखे से बांधकर उस्तरे से उसका लिंग काट दिया। उसके बाद उसे टॉयलेट में बहा दिया। इससे पहले उसने लिंग और पति के शरीर के निचले हिस्से की तस्वीर भी ली। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला पुलिस स्टेशन पहुंची और अपना जुर्म कबूल किया। उधर, वह व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है।

ब्राजील में एक महिला पर अपने 39 वर्षीय पति का लिंग काटकर टॉयलेट में बहाने का आरोप है। महिला ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर बताया कि उसने अपने 39 वर्षीय पति को 15 साल की भतीजी से शारिरिक संबंध बनाते हुए देखा। इससे वह नाराज हो गई और बदला लेने के लिए आतुर थी। मौका पाकर उसने पहले पति को लालच देकर बिस्तर पर बुलाया और उसकी कलाइयों और टखनों को बांध दिया और फिर एक उस्तरा निकाला और उसके लिंग के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। न्यूयॉर्क पोस्ट और डेली मेल की रिपोर्टों में कहा गया है कि उसने लिंग काटने के बाद शरीर के निचले हिस्से की तस्वीर भी ली। लिंग की फोटो खींची और उसे टॉयलेट में बहा दिया।

डेली मेल के अनुसार, उसने कथित तौर पर अधिकारियों से कहा, “गुड इवनिंग ऑफिसर! मैं खुद को सरेंडर करने आई हूं, क्योंकि मैंने अपने पति का लिंग काट दिया है। ” उसने पुलिस को बताया कि उसने कहीं सुना है कि “इसे दोबारा जोड़ना संभव है, इसलिए उसने उस लिंग को टॉयलेट में ही बहा दिया।” जानकारी के अनुसार, वह आदमी अस्पताल में भर्ती है और उसकी स्थिति अज्ञात है।

पुलिस महिला के इस दावे की जांच कर रही है कि पति ने महिला की 15 वर्षीय भतीजी के साथ संबंध बनाए, क्योंकि ब्राजील में सहमति से शारिरिक संबंध बनाने की उम्र 14 वर्ष है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper