एक दूल्हा, 4 दुल्हन, बारी-बारी से सबके मांग में भरा चुटकी-चुटकी सिंदूर!

नई दिल्ली: शादी सात जन्मों का साथ होता है. लोग अपनी बेटियों के लिए ऐसे शख्स की तलाश करते हैं, जिसके साथ उसका ये जीवन खुशी-खुशी गुजर सके. एक मंडप में एक दुल्हन होती है, जिसके साथ दूल्हा 7 वचन लेता है. लेकिन क्या कोई अपनी बेटी की शादी ऐसे शख्स से करवा सकता है, जो एक साथ 4 दुल्हनों की मांग भरना चाहता है? शायद नहीं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हैरानी होगी. इस वीडियो में दूल्हा एक के बाद एक 4 दुल्हनों की मांग में चुटकी-चुटकी सिंदूर भर देता है.

हालांकि, पहली और तीसरी दुल्हन को देखकर लोग हैरान हो गए, क्योंकि वो कोई लड़की नहीं, बल्कि लड़का लग रहा है. कई लोगों ने इनके रिश्ते पर भी सवाल उठाए, तो कइयों ने कहा कि शादी का मजाक बनाकर रख दिया है. ये सबकुछ मंदिर के अंदर हो रहा है, जहां पर चारों दुल्हनें एक साथ बैठी हुई हैं. मुस्कुराता हुआ दूल्हा चुटकी-चुटकी सिंदूर उठाता है और उन सभी के मांग में भर देता है. लेकिन ध्यान से देखने पर ऐसा लगता है कि ये वीडियो मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है. इस वीडियो को 25 हजार लोगों ने लाइक किया है, वहीं ढाई हजार कमेंट्स भी आए हैं. जबकि वीडियो पर लाखों में व्यूज आ चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्स का नाम ब्रजेश तिवारी है, जो खुद एक्टर करार दे रहा है. जब हमने उसके प्रोफाइल को चेक किया तो पाया कि शादी से जुड़े कई अलग-अलग वीडियो उसने इंस्टाग्राम पर डाल रखे हैं. इतना ही नहीं, उनमें से हर वीडियो पर लाखों व्यूज आए हैं. वहीं, 3 लाख से ज्यादा लोग ब्रजेश को फॉलो भी करते हैं. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या शादी जैसे पवित्र बंधन का मजाक बनाना उचित है? हालांकि, यूजर्स हर वीडियो पर इस शख्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

शुभम नाम के शख्स ने लिखा है कि इन लोगों ने शादी का मजाक बनाकर रख दिया है. आलिया ने लिखा है कि सभी दुल्हनों को मिलकर ऐसे दूल्हे का गला दबा देना चाहिए. फिर प्यार अमर हो जाएगा. तो नीतीश नाम के शख्स ने लिखा है कि जहर खाने के लिए कोई पैसे दे दो यार. वहीं, एक अन्य यूजर तीसरी वाली को देख हैरान हो गया, क्योंकि असल में वह लड़का लग रहा है.वहीं, सोनिया नाम की यूजर ने लिखा है कि मेरी नजर से देखो, वो कोई लड़कियां नहीं, बल्कि सारे के सारे किन्नर हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper