एनसीएल के जयंत क्षेत्र ने सीएसआर के तहत माड़ा ईको पार्क के विकास हेतु किया एमओयू

सिंगरौली,भारत सरकार की मिनीरत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की जयंत परियोजना ने निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत माड़ा ईको पार्क के विकास हेतु वन विभाग, सिंगरौली के साथ एक एमओयू किया। इस दौरान एनसीएल से क्षेत्रीय महाप्रबंधक (जयंत) श्री ए एन पांडेय और वन मंडलाधिकारी श्री अखिल बंसल ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए।
एमओयू के तहत जयंत परियोजना के द्वारा वन विभाग को सिंगरौली स्थित माड़ा ईको पार्क में सुरक्षा के लिए चैनलिंक फेंसिंग की व्यवस्था हेतु 96 लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी। इस अवसर पर एनसीएल की जयंत परियोजना से विभागाध्यक्ष और वन विभाग, सिंगरौली के अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।
गौरतलब है कि एनसीएल द्वारा पहले भी निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के तहत माड़ा ईको पार्क में पर्यटकों के लिए ई-रिक्शा की सुविधा, पोर्टेबल शौचालय एवं विद्युतीकरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य करवाए हैं।

रवीन्द्र केसरी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper