कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर लगा दीजिए अलीगढ़ का ताला : मुख्यमंत्री योगी

अलीगढ़: अलीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने आपको विकास से वंचित रखा और आस्था से खिलवाड़ किया। इन लोगों ने सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया। अब अवसर आ गया है कि आप उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाइए और तीसरी बार पीएम मोदी के हाथों में देश की सत्ता सौंपिए। इससे भारत दुनिया की बड़ी ताकत बनेगा। आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने के लिए पीएम मोदी के साथ पूरे देश का स्वर जुड़ रहा है। हर तरफ से आवाज आ रही है, फिर एक बार-मोदी सरकार, अबकी बार-400 पार।

सीएम योगी ने जनता से अपील की कि केवल कमल निशान देखना है और पीएम मोदी के दस सालों के कामों पर वोट देना है। पहले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। देश के अंदर 102 लोकसभा सीटों पर जनता-जनार्दन के मन में उत्साह और उमंग है। पीएम मोदी के दस वर्ष के कार्यों को ध्यान में रखते हुए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। यूपी की सभी आठ सीटों पर विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलने जा रहा है। दूसरे और तीसरे चरण के लिए भी मतदाताओं से यही अपील है।

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने अलीगढ़ और हाथरस की जनता को वह सब कुछ दिया है, जिसकी दशकों से मांग थी। आमजन की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए पीएम मोदी खुद यहां आए थे। अब विश्वविद्यालय बनकर तैयार हो गया और सत्र भी प्रारंभ हो गया है। अलीगढ़ को डिफेंस कॉरिडोर भी प्राप्त हुआ है। रामनवमी पर अयोध्या में भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ। पीएम मोदी ने आनंद और गौरव प्रदान करने वाला यह अलौकिक अवसर हमें उपलब्ध करवाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper