खिलाड़ियों ने एक बच्ची सहित सात लोगों को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, वजह जानकर उड़े पुलिस के होश

सिनोप. ब्राजील के मातो ग्रोसो स्थित सिनोप शहर से गोलीबारी की एक दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पूल गेम में हारने वाले दो खिलाड़ियों ने गोलीबारी में सात लोगों की जान ले ली। मृतकों में एक 12 साल की लड़की भी शामिल है।

बताया गया है कि यह खिलाड़ी पूल में लगातार दो गेम हार गए थे। इस दौरान उनके पास ही खड़े दूसरे खिलाड़ी हंसने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद हारे हुए दोनों खिलाड़ियों ने आपा खो दिया और बंदूक लेकर गेम एरिया में घुस गए। इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें देखा जा सकता है कि एक हमलावर बंदूक के दम पर सभी शिकारों को पहले दीवार के पास लाइन से खड़ा करता है और उसका दूसरा साथी अपने ट्रक से शॉटगन लाकर उन्हें गोली मार देता है। इसके बाद दोनों मिल कर एक-एक कर सात लोगों की जान ले लेते हैं।

गोलीबारी करने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार भी हो गए। पुलिस का कहना है कि उन्होंने शूटरों की पहचान कर ली है, इनमें एक का नाम एडगर रिकार्डो डी ओलिविएरा है, जबकि दूसरे का नाम एजेकियास सूजा रिबेरो है। दोनों अभी फरार हैं। इनमें से एक हमलावर को पहले घरेलू हिंसा से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस का कहना है कि ओलिविएरा ने सुबह पूल टेबल पर 60 हजार रुपये से ज्यादा गंवा दिए थे। इसके बाद हार से बौखलाकर वह घर लौट गया। इसके बाद दोपहर को वह एक और मैच के लिए रकम लेकर लौटा। इस दौरान एजेकिल उसके साथ था। हालांकि, इन्हें फिर हार मिली। इसी दौरान जब उन्हें हराने वालों के साथ आसपास मौजूद लोग हंसने लगे तो दोनों ने आपा खो दिया और इस घटना को अंजाम दिया।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper