जब महेश भट्ट ने बेटी पूजा के साथ किया लिपलॉक, जताई थी शादी की इच्छा, बोले-अगर बेटी ना होती तो…

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. अपनी महीन समझ और बोल्ड अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले महेश भट्ट ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में कई तरह का फ्लेवर घोला. मर्डर, जिस्म, चाहत और राज जैसी फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट की जिंदगी कॉन्ट्रोवर्सीज का दूसरा नाम रही है.

जहां अपनी फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस महेश भट्ट एक बार अपनी बेटी के साथ ही लिपलॉक करते हुए सुर्खियों में आ गए थे. महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपकिस करते हुए तस्वीरें खूब छपीं थीं. इन तस्वीरों को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. वहीं महेश भट्ट ने भी अपने अतरंगी अंदाज में विवाद को शांत कराने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला था. महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी ना होती तो वे उनसे शादी कर लेते.

दरअसल 80 के दशक में पूजा भट्ट अपने पिता की तरह फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हो गईं थीं. पूजा भट्ट ने शुरू से ही बिकनी फोटोशूट और फिल्मों में किसी तरह के परहेज के बिना सीन देना शुरू कर दिया था. इसी दौरान स्टारडस्ट मैग्जीन रिलीज हुई. इस मैग्नजीन के रिलीज होते ही तहलका मच गया. मैग्जीन के कवर पर एक फोटो छपी थी. जिसमें महेश भट्ट की गोद में उनकी बेटी पूजा भट्ट बैठीं थी. इतना ही नहीं दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे थे. इस मैग्जीन के रिलीज होते ही बवाल हो गया. इस फोटो को लेकर काफी आलोचना हुई. आखिरकार महेश भट्ट को भी इस फोटो को लेकर जवाब देना पड़ा.

इस बवाल के जवाब में महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी. थी. महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए बयान से सभी को चौंका दिया था. महेश भट्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि ‘अगर पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता’. इस दौरान दोनों के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें की गईं. महेश भट्ट की बेटी पूजा अपने पिता की दूसरी पत्नी सोनी राजदान को भी नापसंद करने लगीं थीं. दोनों के बीच कट्टर दुश्मनी भी हो गई थी.

इसको लेकर खुद पूजा भट्ट ने स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में बताया था, ‘शुरुआत में मैं और सोनी राजदान बिल्कुल अजनबी थे और हमारा रिश्ता दुश्मनी का था. लेकिन कहते हैं कि वक्त सारे घाव भर देता है. मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. हम दोनों ने हाय हलो से बातचीत की शुरुआत की. इसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए. अब मेरी मां भी सोनी की दोस्त बन गईं हैं. अब हमारे बीच सबकुछ ठीक है.’ बता दें कि सोनी राजदान और महेश भट्ट की 2 बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हैं. वहीं महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी पूजा भट्ट हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper