ज़ी स्टूडियोज़: द पावरहाउस विद फाइव फिल्म्स जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाने के लिए तैयार है!

एक उल्लेखनीय उपलब्धि में, ज़ी स्टूडियो पांच उल्लेखनीय फिल्मों के साथ विशेष स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस के रूप में खड़ा है, जिन्होंने जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में प्रतिष्ठित स्थान अर्जित किया है। यह उपलब्धि एक महत्वपूर्ण क्षण है और ज़ी स्टूडियो की अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। वैश्विक स्तर पर कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए।

इन पांच सिनेमाई खजानों यानी वाल्वी, एटमापैम्फ़लेट, बर्लिन, जोराम और कैनेडी ने न केवल ध्यान आकर्षित किया है; वे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म क्षेत्र के दिग्गज बन गए हैं। न्यूयॉर्क और सिडनी की हलचल भरी सड़कों से लेकर कान्स और बुसान के ग्लैमरस लाल कालीनों तक, बर्लिन की जीवंत ऊर्जा से लेकर मुंबई के दिल तक, इन फिल्मों ने दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से आश्चर्यचकित कर दिया है।

शारिक पटेल, सीबीओ, ज़ी स्टूडियोज़, गर्व से कहते हैं, “हम ऐसी फिल्में बनाने के मिशन पर हैं जो दुनिया भर में प्रभाव पैदा करती हैं, सीमाओं को पार करती हैं और वैश्विक दर्शकों की कल्पना को प्रज्वलित करती हैं। ये फिल्में, जिन्हें पहले ही विश्व मंच पर प्रशंसा मिल चुकी है, अब हम अपनी जड़ों की ओर लौट रहे हैं, अपने दर्शकों को लुभाने, रोमांचित करने और सशक्त बनाने के लिए इस तरह से तैयार हैं, जिसे केवल ऐतिहासिक कहा जा सकता है। किसी भी स्टूडियो ने कभी भी MAMI या किसी भी प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में पांच फिल्में प्रदर्शित नहीं की हैं। एक विशेष वर्ष।”

जैसे ही ये सिनेमाई उत्कृष्ट कृतियाँ भारत में जियो मामी मुंबई फिल्म महोत्सव की स्क्रीनों की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हो रही हैं, वे अपने साथ अपनी अंतर्राष्ट्रीय जीत का भार भी ले जा रही हैं। वे वैश्विक प्रशंसा और भारतीय फिल्म प्रेमियों के दिलों के बीच एक पुल के रूप में काम करते हैं, एक महत्वपूर्ण अवसर का वादा करते हैं जहां दुनिया भर में मशहूर फिल्में देश के सिनेमा परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए घर आती हैं। ज़ी स्टूडियोज ने ‘गदर 2’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय सर्किट में जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ एकमात्र प्रोडक्शन हाउस के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करते हुए एक नया मानदंड स्थापित किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper