जिला निर्वाचन अधिकारी ने परसाखेड़ा स्थित वेयरहाउस में ई0वी0एम0 का किया मासिक निरीक्षण

बरेली, 01 मई । जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने विगत दिवस लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 हेतु परसाखेड़ा स्थित वेयरहाउस में ई0वी0एम0 का मासिक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये गये कि वेयरहाउस में सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से लगातार निगरानी की जाये तथा अन्य सभी सुरक्षा संबंधी मानकों का भी पालन किया जाये तथा आने-जाने वाले व्यक्तियों का रजिस्टर में अंकित किया जाये। निरीक्षण के दौरान वहां पर लगे समस्त कैमरों को भी देखा गया, सभी कैमरे संचालित पाये गये।
निरीक्षण के समय जिला निर्वाचन अधिकारी ने ई0वी0एम0 के रख-रखाव, सुरक्षा आदि का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को वेयर हाउस में साफ-सफाई, पर्याप्त प्रकाश आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये। सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबन्द रखने तथा मा0 प्रेक्षक गणों के कमरों की रंगाई पुताई व साफ-सफाई आदि व्यवस्था कराने के निर्देश दिये।
निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper