देवर ने भाभी को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, उसके बाद जो किया जानकर हैरान रह जाएगें आप

 


बिहार| बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक और पैसे के लिए देवर ने बड़े भाई की पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद शव को फंदे से लटका दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, आशा देवी की शादी 6 साल पहले जहानाबाद क्षेत्र के ओखरी गांव निवासी अर्जुन रविदास से हुई थी. आशा अपने परिवार के साथ नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में किराए पर रहती थी. वह दो दिन पहले ही गांव लौटी थी. आशा के देवर ने आशा को गांव के किसी व्यक्ति से बात करते देख लिया था, इसके बाद कहासुनी हुई और देवर ने मारपीट कर दी. आरोप है कि आशा के उसके देवर ने फंदे से लटका दिया और पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया.

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने आशा के मायके वालों को घटना की जानकारी दी. आनन-फानन में मायके वाले मौके पर पहुंचे. मृतका के पिता का आरोप है कि अवैध संबंध के शक में देवर ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी और शव फंदे से लटका दिया है, ताकि पूरी वारदात आत्महत्या प्रतीत हो.

नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि मृतका के मायके वालों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. पिता ने महिला के देवर पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है. सभी ससुराली परिवार गांव छोड़कर फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper