पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 2024 का दूसरा दिन

 

 

बरेली,01अप्रैल। एसआरएमएस ट्रस्ट की ओर से आयोजित पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट में दूसरे दिन मंगलवार को पीएमश्री केवी एनईआर और जीआरएम सीनियर सेकेंडरी तथा बेदी इंटरनेशनल स्कूल विरुद्ध जमुना प्रसाद मैमोरियल (जीपीएम) पब्लिक स्कूल की टीमों के बीच मैच खेला गया। इसमें पीएमश्री केवी एनईआर ने जीआरएम सीनियर सेकेंडरी को नौ विकेट से हराया, जबकि बेदी इंटरनेशनल स्कूल ने जीपीएम पर 7 विकेट से जीत हासिल की।

एसआरएमएस कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी स्थित श्रीराम मूर्ति स्मारक क्रिकेट स्टेडियम में पंचम श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मंगलवार को टूर्नामेंट का तीसरा मैच पीएमश्री केवी एनईआर और जीआरएम सीनियर सेकेंडरी के बीच हुआ। जीआरएम के कप्तान मृदुल रावत ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी का फैसला किया। उनके इस फैसले को पीएमश्री केवी एनईआर के गेंदबाजों ने गलत साबित किया। जीआरएम के दोनों सलामी बल्लेबाज शून्य रन पर 15.2 ओवर में लौट गए। जीआरएम की ओर से दीपक अरोड़ा ने 39 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 24 रन बना कर कुछ संघर्ष किया। अन्य सभी बल्लेबाजों न मिल कर सिर्फ 13 रन पर बनाए। टीम के 70 रनों के स्कोर में अतिरिक्त के रूप में 33 जमा हुए। पीएमश्री केवी एनईआर की ओर से कुशाग्र, युवराज और सक्षम ने आपस में 3-3 विकेट बांटे। एक विकेट मुन्ना सिंह को हासिल हुआ। केवी एनईआर ने जीत का लक्ष्य 13.2 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। इसमें अतिरिक्त 23 रनों के साथ सर्वाधिक 40 रन युवराज कन्नौजिया ने बनाए। 39 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 40 रन बनाने और तीन विकेट लेने वाले युवराज को ही मैन आफ द मैच चुना गया।

बरेली क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा मान्यता प्राप्त श्रीराम मूर्ति मैमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे मैच में बेदी इंटरनेशनल के कप्तान मौलिक शर्मा ने टॉस जीत कर जीपीएम को बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया। जीपीएम की टीम 19.1 ओवर में 106 रन बना पाई। जहांगीर खान (38 रन, 49 गेंद, 4 चौके) और अब्दुल (15 रन, 17 गेंद, 2 चौके) को छोड़ कर जीपीएम के स्कोर में अन्य सभी खिलाड़ियों ने सिर्फ 13 रन जोड़े। टीम को अतिरिक्त के रूप में 40 रन तोहफे में मिले। बेदी के लिए माधव पटेल और नूरुल अजीज ने 3-3 विकेट हासिल किए। जवाब में बेदी इंटरनेशनल ने 16.4 ओवर में सात विकेट से मैच जीत लिया। बेदी की ओर से कप्तान मौलिक शर्मा (18 रन, 14 गेंद, 3 चौके) और नूरुल अजीज (44 रन, 47 गेंद, 5 चौके) महत्वपूर्ण पारियां खेलीं। 44 रन बनाने के साथ 3 विकेट लेने वाले नूरुल अजीज को मैन आफ द मैच चुना गया।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper