बीमारी की वजह से शादी में दुल्हन के बाल रह गए छोटे, फिर दूल्हे ने किया कुछ ऐसा….

नई दिल्ली। हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है जिसके लिए वह महीनों पहले से तैयारी करती है. कई दुल्हनें अपनी शादी वाले दिन खूबसूरत और सबसे अच्छी दिखने के लिए चेहरे और बालों के ट्रीटमेंट भी करवाती हैं. हालांकि, इस देसी दुल्हन ने अपनी शादी के दिन बीमारी की वजह से छोटे रह गए बाल को वैसा रही रखने का फैसला किया और अपनी शादी के लिए अपनी विग को नहीं चुना. उसने विग के जरिए अपने बालों को नहीं छिपाया और यही वजह है कि लोगों ने उसे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया. नेटिजन्स भी दुल्हन के इस बड़े फैसले से बहुत प्रभावित हुए.

ऑटो-इम्यून बीमारी के कारण जिस दुल्हन के बाल छोटे थे, उसने खुद को वैसा ही रखने का फैसला किया और शेयर किया कि कैसे उसके लाइफ पार्टनर ने उसे अपनी शादी में खुद वैसा ही रहने के लिए प्रोत्साहित किया. उनकी कहानी इंस्टाग्राम पर वेड मी गुड नाम के एक वेडिंग पेज द्वारा पोस्ट की गई थी जिसमें दुल्हन ने अपने विचार शेयर किए गए थे. अपने वेडिंग सेरेमनी से दुल्हन की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मुझे एलोपेसिया है और मैंने अपनी शादी में अपने पति के अनुरोध पर बाल को वैसा ही रखने का फैसला किया, जैसे वह हैं.”

दुल्हन ने आगे कहा, “हम दोनों ने एक-दूसरे के शादी के लुक के बारे में फैसला किया- मैंने एक बॉय लुक की डिमांड की, जिसे तैयार करने में 8 महीने लगे और उसने (पार्टनर) मुझे उसी तरह ही रहने के लिए कहा क्योंकि वह मुझे बिना विग के पसंद करता है.” तस्वीरों में दुल्हन को पारंपरिक गहनों के साथ लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहने देखा जा सकता है. उसने अपने सिर पर घूंघट नहीं डाला था और अपने लहंगे से मेल खाने के लिए सिर पर मांग टीका के साथ केवल एक माथा पट्टी पहनी थी. पोस्ट ने इंटरनेट पर बहुत ध्यान खींचा है और नेटिजन्स ने उसके आत्मविश्वास और उसके साहसिक कदम की सराहना की. पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिले.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper