मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ने निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत जो भी कार्य किए जा रहे हैं उनमें किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए

बरेली: मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे ने कार्यदायी संस्थाओं को निर्देश दिए कि स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत जो भी कार्य किए जा रहे हैं उनमें किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जो स्मार्ट सिटी के विकास कार्यों में सामग्री मानक अनुसार ही प्रयोग किया जाए और गुणवत्ता से समझौता न किया जाए।

मंडलायुक्त कल कमिश्नरी सभागार में स्मार्ट सिटी परियोजना के विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं। बैठक में नगर आयुक्त श्री अभिषेक आनन्द, मुख्य अभियंता नगर निगम श्री रूपेश कुमार सिंह, अपर नगर आयुक्त, स्मार्ट सिटी के अधिकारी, कार्यदायी संस्था सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे ने सभी सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि 100 दिन में किए जा रहे विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी न रहे और समयान्तर्गत पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत बनाई जा रही सड़कों के निर्माण में जल निगम से समन्वय अवश्य बनाए रखा जाए। उन्होंने कहा कि सीवर आदि का कार्य सड़कों के निर्माण में बाधा न बने इसके लिए पूरी तैयारी की जाए।

मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना कई विभागों के कार्य एक साथ ही चल रहे हैं, ऐसे में सभी सम्बंधित विभागों के साथ लगातार संपर्क बनाएं। उन्होंने कहा कि बरेली हाट, जीआईसी ऑडिटोरियम, संजय कम्युनिटी परिसर और स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स जैसे प्रोजेक्ट्स आदि की समीक्षा करते हुए कहा कि कार्यों में तेजी लाते हुए शीघ्र पूर्ण किया जाए।

बरेली से एसी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper