मां को खिलाईं 90 नींद की गोलियां, घोंटा गला और सूटकेस में लाश लेकर पहुंची थाने… बेटी की करतूत कर देगी हैरान

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु (Crime in Bengaluru) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवती ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को एक ट्रॉली बैग में भरा और यह ट्रॉली बैग लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। आरोपी महिला की पहचान 39 वर्षीय सेनाली सेन (Daughter Killed Mother in Bengaluru) के रूप में हुई है, जो बिलेकहल्ली इलाके के एनएसआर ग्रीन अपार्टमेंट (NSR Green Apartment Case) में रहती है। वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और छह साल से यहां रह रही है। मृतका की पहचान 70 वर्षीय विभा पाल (Vibha Pal Murder) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, अपार्टमेंट में सेनाली अपनी मां विभा पाल, पति और सास के साथ रहती थी। विभा पाल और सेनाली की सास में लगभग हर दिन झगड़ा होता था और एक समय तो विभा पाल ने धमकी भी दी थी कि वह नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या कर लेगी।

पुलिस ने कहा कि रोज-रोज के झगड़ों से निराश सेनाली ने जबरदस्ती अपनी मां को नींद की 90 गोलियां खिला दीं और जब विभा पाल ने पेट दर्द की शिकायत की तो उसने कथित तौर पर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी महिला शव को एक ट्रॉली बैग में भरकर सीधे मीको लेआउट थाने आ गई।

पुलिस ने बताया कि 39 साल की सोनाली पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट है। सोमवार को भी सोनाली की सास और उसकी मां के बीच झगड़ा हुआ था। आरोप है कि सोनाली ने विभाग को नींद की गोलियां खिला दीं और उसके बाद तौलिये से उनका गला दबा दिया।

जब विभा की मौत हो गई तो सोनाली से बड़ा सूटकेस खाली किया और इसके अंदर मां का शव भरा। कार में यह ट्रॉली बैग रखा और थाने पहुंच गई। थाने में इतने बड़े सूटकेस के साथ महिला को देखकर पुलिसवालों को लगा कि शायद महिला को घर से निकालने का केस आया है। उन्होंने महिला को पीड़ित समझा लेकिन जब उसने बताया कि ट्रॉली बैग में लाश है तो सबके होश उड़ गए।

पुलिसवालों ने बताया कि जब सोनाली ने ट्रॉली बैग में शव होने की बात कही तो पहले किसी को यकीन नहीं हुआ। उन्हें लगा कि शायद महिला की दिमागी हालत खराब है लेकिन जब सूटकेस खोला तो वे हैरान हो गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper