मा0 प्रभारी मंत्री ने भरतौल स्थित अन्नपूर्णा मॉडल शॉप का किया निरीक्षण 

 
बरेली, 07 अक्टूबर। माननीय मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति विभाग/जनपद के प्रभारी मंत्री श्री जयवीर सिंह ने कल जनपद बरेली के विकासखंड बिथरी चैनपुर में स्थित अन्नपूर्णा मॉडल शॉप की उचित दर की दुकान एवं जन सुविधा केन्द्र, स्मार्ट मॉडल ग्राम पंचायत भरतौल का निरीक्षण किया।
मा0 प्रभारी मंत्री ने कहा कि जनपद में जो यह अन्नपूर्णा मॉडल शॉप बनायी गयी है इसकी प्रशंसा मा0 मुख्यमंत्री जी भी करते हैं और अन्य जनपदों को भी अनुकरण करने का निर्देश देते हैं। इस मॉडल शॉप से आम उपभोक्ता को काफी लाभ मिल रहा है, लोगों को एक ही छत के नीचे प्रदेश सरकार की सभी सुविधाएं उपलब्ध हो रही हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की मॉडल शॉप्स के माध्यम से आये दिन प्राप्त होनी वाली शिकायतों जैसे- घटतौली, भ्रष्टाचार, बेईमानी, दुकान न खुलने आदि स्वतः समाप्त हो सकेंगी। उन्होंने कहा कि इस मॉडल शॉप के निर्माण में मुख्य विकास अधिकारी का अत्यधिक योगदान रहा है उन्हीं के सराहनीय प्रयास से आज यहां पर मॉडल शाप का निर्माण हो सका है।
मा0 प्रभारी मंत्री ने उक्त के उपरांत बरेली विकास प्राधिकरण द्वारा निर्माणाधीन श्री अलखनाथ द्वार तथा रामगंगा आवासीय योजना का भी निरीक्षण किया और विकसित टाउनशिप की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि रामगंगा आवासीय योजना में बरेली वासियों को एक बेहतर आवास की सुविधा प्राप्त होगी। उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये कि निर्माणाधीन कार्यों को समयान्तर्गत पूर्ण किया जाये व गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाये। मा0 मंत्री जी ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि बरेली जनपद में स्मार्ट सिटी का कार्य शीघ्र पूर्ण हो जायेगा।
निरीक्षण के समय मा0 महापौर डॉ0 उमेश गौतम, मा0 एमएलसी कुंवर महाराज सिंह, मा0 विधायक बिथरी चैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा, मा0 विधायक कैण्ट संजीव अग्रवाल, मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश, जिला पूर्ति अधिकारी नीरज सिंह, कार्यदायी संस्था सहित समस्त सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper