‘मेरे साथ छल हुआ’: छह माह पुरानी दुल्हन ने पति को बताया नामर्द, जाने पूरा मामला

 


बांदा । पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसे पति से पत्नी होने का सुख भी नहीं मिला। उसके साथ छल हुआ है। इस पर तिंदवारी थाना पुलिस ने शनिवार को पति का जिला अस्पताल में चार डॉक्टरों के पैनल डॉ. विनीत सचान, डॉ. हरदयाल, डॉ. अंकित व डॉक्टर ह्दयेश पटेल व एक पैथोलॉजिस्ट से मेडिकल परीक्षण कराया है।

शादी के छह माह बाद ही पत्नी का उत्पीड़न करने पर पति के खिलाफ महिला ने उस पर नामर्द होने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति का चार डॉक्टरों के पैनल से मेडिकल कराया है।

यूपी के बांदा स्थित तिंदवारी थाना क्षेत्र की एक 32 वर्षीय महिला ने तिंदवारी थाने में दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी छह माह पूर्व हमीरपुर जिले के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ससुराली दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे।

इसके अलावा उसने यह भी आरोप लगाया कि उसे पति से पत्नी होने का सुख भी नहीं मिला। उसके साथ छल हुआ है। इस पर तिंदवारी थाना पुलिस ने शनिवार को पति का जिला अस्पताल में चार डॉक्टरों के पैनल डॉ. विनीत सचान, डॉ. हरदयाल, डॉ. अंकित व डॉक्टर ह्दयेश पटेल व एक पैथोलॉजिस्ट से मेडिकल परीक्षण कराया है।

तिंदवारी थानाध्यक्ष कौशल सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आरोपी पति न्यायालय से स्टे लिए है। पति को शनिवार को विवेचना के चलते बुलाया गया था। विवेचना के तहत उसका चार डॉक्टरों के पैनल से मेडिकल कराया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper