लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण, पारदर्शिता तरीके से संपन्न कराए जाने के संबंध में मीडिया एवं राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों की कार्यशाला हुई सम्पन्न

बरेली, 10 अप्रैल। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, निष्पक्ष, शांतिपूर्ण, पारदर्शिता तरीके से संपन्न कराए जाने के संबंध में मुख्य कोषाधिकारी अधिकारी/नोडल अधिकारी व्यय शैलेश कुमार की अध्यक्षता में कल मीडिया एवं राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों कार्यशाला का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुआ।

कार्यशाला में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत मीडिया एवं राजनैतिक दलों के पदाधिकारी के लिए व्यय अनुवीक्षण विशेष कर रैलियों की आवश्यक दरों की अधिसूचना, निर्वाचन के दौरान नगदी के लेन-देन से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी दी गई तथा निर्वाचन व्यय अनुवीक्षण पर अनुदेशों का सार संग्रह उपलब्ध कराने के साथ ही उसमें दिए गए दिशा निर्देशों से राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों को अवगत कराया गया। निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पढ़ लिया जाये।

मुख्य कोषाधिकारी अधिकारी/नोडल अधिकारी व्यय ने जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक तथा समस्त बैंकर्स से कहा कि राजनैतिक दलों के जो भी प्रत्याशी बैंक में खाता खुलवाने आए तो उनका खाता अवश्य खोलें, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाये। उन्होंने राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के पदाधिकारियों से कहा कि प्रत्याशी अपना बैंक खाता खुलवा लें, यदि बैंक के कार्य से संबंधित कोई कार्य हो तो जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक से संपर्क कर सकते हैं।

कार्यशाला में पुलिस अधीक्षक यातायात शिवराज सिंह, जिला ग्रामीण बैंक प्रबंधक बी0के0 अरोड़ा, समस्त बैंकर्स, राजनीतिक दलों के पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper