शादी में आलिया को कीमती 8 डायमंड्स का वेडिंग बैंड गिफ्ट करेंगे रणवीर कपूर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को बस कुछ ही समय बचा है। दोनों 14 या 15 अप्रैल को विवाह करने वाले हैं। इनकी इन्टिमेट सेरेमनी आरके हाउस ‘वास्तु’ में होगी। और जब बात आती है शादी की तो हम गिफ्ट्स की भी बात करते हैं। रणबीर कपूर आलिया को बहुत सोच-विचार करके वेडिंग गिफ्ट देने वाले हैं।

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए 8 डायमंड्स की रिंग बनवाई है। रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है, ऐसे में उन्होंने आलिया भट्ट को खास तोहफा देने का सोचा है। आलिया के जो रणबीर कपूर ने 8 डायमंड्स का वेडिंग बैंड बनवाया है, उसके डायमंड्स उन्होंने खुद पिक किए हैं। यह इंटरनेशनल ब्रांड वैन क्लीफ एंड आर्पेल्स ने तैयार किया है। कई सेलेब्स इस ब्रांड को प्रिफर करते हैं। कई बार इस ब्रांड की लग्जरी एक्सेस्सरीज भी पहने नजर आते हैं।

रणबीर कपूर के करीबी दोस्त ने बताया कि एक्टर ने आलिया भट्ट के लिए कस्टम मेड रिंग बनवाई है। यह लंदन स्टोर में बनी है और खुद रणबीर ने आलिया के लिए डायमंड्स का चयन किया है। बता दें कि वैन क्लीफ एंड आर्पेल्स ब्रांड पेरिस का है। 1896 में इस ब्रांड की स्थापना हुई थी। इसकी खासियत यह है कि यह ब्रांड डायमंड को डट लुक देते हुए बेहद ही खूबसूरती से कट करता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 या 15 अप्रैल को होने वाली है। दोनों शादी के बाद एक नहीं, बल्कि दो ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं। एक 16 अप्रैल को होगा और दूसरा 17 अप्रैल को। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है। इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार शामिल रहेंगे।

वेडिंग रिसेप्शन लिस्ट में शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, करण जौहर और वरुण धवन इनवाइटेड हैं। इसके अलावा पूरा कपूर खानदान और भट्ट परिवार भी इस रिसेप्शन का हिस्सा होंगे। आलिया भट्ट की मेहंदी और संगीत सेरेमनी शादी से एक दिन पहले होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper