सलमान को मिल रही धमकियों से उड़ी पिता सलीम की रातों की नींद, किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इन दिनों लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते पिता सलीम खान की रातों की नींद उड़ गई है। सलमान खान को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी सुरक्षा को बढ़ा दिया है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दबंग खान को माफी मांगने के लिए कहा था। उसने यह भी कहा था कि अगर सलमान खान ऐसा नहीं करेंगे तो इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे। हालांकि सलमान खान ने इसपर कोई रिस्पांस नहीं किया था और न ही कोई माफी मांगी थी।

वहीं, हाल ही में एक जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्हें ईमेल के जरिए धमकी दी गई है। हालांकि एक्टर के दोस्तों का कहना है कि वह इसे फिलहाल काफी हल्के में ले रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान के एक करीबी दोस्त का कहना है कि एक्टर इस धमकी को काफी ज्यादा हल्के में ले रहे हैं, या फिर हो सकता है कि वह ऐसा महज बर्ताव कर रहे हैं, ताकि उनके परिवार वाले परेशान न हों। वहीं, उनके पिता भी जितने शांत दिखाई दे रहे हैं, उतने नहीं हैं। परिवार के सभी लोग जानते हैं कि इस धमकी के बाद सलीम खान की रातों की नींद उड़ गई है।

एक्टर के दोस्त ने खुलासा किया है कि सलमान इस सुरक्षा को बढ़ाने के सख्त खिलाफ थे, क्योंकि उनका कहना है कि जितना ज्यादा वह इसपर ध्यान देंगे, उतना ही यह चीज ध्यान खींचेगी और धमकी देने वाले को लगेगा कि वह इसमें सफल हो रहा है, जो भी वह चाहता है। उन्होंने आगे कहा कि सलमान डेस्टिनी में भरोसा रखते हैं। एक्टर का कहना है कि जो होना होगा हो जाएगा। इस धमकी भरे लेटर और ईमेल के बाद एक्टर ने अपने घर से बाहर निकलना फिलहाल कम कर दिया है।

सलमान खान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में नजर आएगी। फिल्म में एक्टर के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली है। वहीं, इस फिल्म से शहनाज गिल भी डेब्यू करने जा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper