सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर मनीष पॉल जिन्होंने काले सूट पहनकर अपने बेबाक स्टाइल से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है

काले सूट हमेशा सुंदरता और परिष्कार का पर्याय रहे हैं, और जब इस क्लासिक पोशाक को पहनने वाले मशहूर हस्तियों की बात आती है, तो वे निस्संदेह सुर्खियां बटोरते हैं। आइए उन कुछ मशहूर हस्तियों पर नज़र डालें जिन्होंने काले सूट पहनकर अपने बेबाक स्टाइल से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है।

1. कार्तिक आर्यन: प्रभावित करने के लिए, कार्तिक आर्यन ने शादी के लिए नोयर एथनिक-शैली की पोशाक पहनी, जो सहजता से आकर्षण और परिष्कार को प्रदर्शित कर रही थी। नुकीले जूतों और चमक की झलक के साथ उनके डैपर लुक ने हर किसी को इस बात पर ध्यान देने पर मजबूर कर दिया कि काले सूट के साथ कैसे एक स्टेटमेंट बनाया जाए।2. मनीष पॉल: अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले मनीष पॉल ने हल्की चमकदार काली शेरवानी पहनकर अपने स्टाइल गेम को एक पायदान ऊपर ले लिया। एक तरफ स्टैंड-अलोन फ्लोरल पैच ने उनके पहनावे में क्लास और विशिष्टता का स्पर्श जोड़ा, जिससे वह ग्लैमरस और डैशिंग दिखे।

3. रितेश देशमुख: सरासर सुंदरता दिखाते हुए, रितेश देशमुख ने काले एथनिक-स्टाइल सूट में अपने सज्जन आकर्षण का प्रदर्शन किया। बटन और ब्रोच जैसे सोने के लहजे ने उनके पहनावे में एक राजसी स्पर्श जोड़ दिया, जिससे उनका समग्र रूप परिष्कृत परिष्कार में बदल गया।

4. शाहिद कपूर: अपनी बेहतरीन स्टाइल के लिए मशहूर, शाहिद कपूर ने मिडनाइट ब्लैक ओपन शेरवानी जैकेट में सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। चिकने सेल्फ-बटन और एक जेब पर चांदी का ब्रोच उसकी शानदार उपस्थिति को निखारता है, जिससे वह कालातीत आकर्षण का दर्शन कराता है।

5. सिद्धार्थ मल्होत्रा: मखमल के आकर्षण को अपनाते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साबित कर दिया कि एक मखमली काला कोट कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है। उनका बेदाग स्टाइल वाला मखमली सूट, मैचिंग काली अंगूठियों के साथ, सौम्य परिष्कार की एक हवा बिखेर रहा था, जिससे वह कालातीत लालित्य का प्रतीक बन गए।रेड कार्पेट इवेंट से लेकर शादियों तक, इन हस्तियों ने अपने त्रुटिहीन फैशन विकल्पों के साथ काले सूट की शाश्वत अपील का प्रदर्शन किया है। अपने सहज आकर्षण और त्रुटिहीन शैली के साथ, उन्होंने वास्तव में काले पोशाक में एक बयान देने की चाहत रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए स्तर ऊंचा कर दिया है। चाहे वह क्लासिक काली शेरवानी हो या चिकना मखमली कोट, इन हस्तियों ने साबित कर दिया है कि काले सूट हमेशा कालातीत सुंदरता और परिष्कार का प्रतीक बने रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper