हथेली में हो इनमें से एक भी निशान तो चमक जाती है किस्‍मत, मिलता है अपार धन!

नई दिल्ली। कुछ लोगों को आसानी से पैसा मिल जाता है तो कुछ को कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिलती है. इसके पीछे व्‍यक्ति का भाग्‍य भी जिम्‍मेदार होता है. हस्‍तरेखा शास्‍त्र में बताया गया है कि हथेली में कुछ खास निशानों का होना बताता है कि व्‍यक्ति धनवान जरूर बनेगा. इन निशानों- चिह्नों को बहुत शुभ माना गया है. यदि जातक के हाथ में इनमें से एक भी निशान हो तो उसे अपने जीवन में अपार धन-दौलत, मान-सम्‍मान जरूर मिलता है.

अपार धन दिलाते हैं हथेली के ये निशान
– जिन लोगों की हथेली में शुक्र पर्वत उठा हुआ हो तो वह जातक खूब अमीर बनता है. उसे अपनी ससुराल से भी पर्याप्‍त धन मिलता है. साथ ही वह जीवन में सारे सुख पाता है और लग्‍जरी लाइफ पाता है.

– यदि शुक्र पर्वत पर वर्ग का निशान हो तो जातक का विवाह अमीर घराने में होता है.

– यदि शुक्र पर्वत पर क्रॉस का निशान हो तो जातक शादी के बाद खूब धनवान बनता है. उसकी सफलता में लाइफ पार्टनर का बड़ा योगदान होता है.

– जिन लोगों के हाथ में 3 मणिबंध रेखाएं हों और वे खासी स्‍पष्‍ट हों तो ऐसे जातक के पास न केवल खूब धन रहता है, बल्कि वह बेहद ज्ञानी भी होता है. इससे यह भी पता चलता है कि जातक के पिछले जन्‍म में भी बहुत अच्‍छे कर्म रहे हैं.

– हथेली में गुरु पर्वत का उभरा होना भी जातक को अमीर और मशहूर बनाता है. ऐसे जातक तेजी से सफलता पाते हैं.

– वहीं उभरा हुआ शनि पर्वत जातक को बेहद प्रभावशाली और अच्‍छा लीडर बनाता है. ऐसे जातक मेहनती होते हैं और जीवन में अपने दम पर नाम-पैसा कमाते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper