हरियाली को अपनाना: राशि खन्ना का वार्षिक वृक्षारोपण जन्मदिन अनुष्ठान

अभिनेत्री राशि खन्ना ने बदलाव के बीज बोकर अपने हरित जन्मदिन की परंपरा को आगे बढ़ाया

मनोरंजन उद्योग की हलचल में, जहां ग्लैमर अक्सर केंद्र में रहता है, अभिनेत्री राशि खन्ना अपनी अनूठी और पर्यावरण के प्रति जागरूक जन्मदिन मनाने की परंपरा के लिए खड़ी हैं।

फालतू पार्टियों और भव्य उपहारों के बजाय, राशी खन्ना ने अपना जन्मदिन इस तरह से मनाने का विकल्प चुना जो पर्यावरण पर स्थायी प्रभाव छोड़े। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर पेड़ लगाने की परंपरा बना ली है और हर जन्मदिन पर एक पौधा लगाकर इस अवसर को मनाने का एक सार्थक और टिकाऊ तरीका तैयार किया है।

राशी खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर वृक्षारोपण अनुष्ठान की तस्वीरें पोस्ट करके अपने अनुयायियों के साथ इस हरित यात्रा को साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया “मैं विभिन्न कारणों से पौधे उगाती हूं: अपनी आंखों को खुश करने के लिए, अपनी आत्मा को खुश करने के लिए, एक लेने के लिए।” थोड़ी ज़िम्मेदारी, लेकिन ज़्यादातर उस खुशी के लिए जो यह मुझे देती है। बस एक और जन्मदिन जो इस अद्भुत परंपरा को आगे बढ़ा रहा है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper