हसबैंड ड्यूटी निभाते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी के लिए कही ये बड़ी बात, बोले…

 


मुम्बई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फरवरी में शादी की थी. दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इस स्टार कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखे जाते हैं. अक्सर दोनों अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों वेकेशन एंजॉय करने जापान गए एक्टर ने ट्रिप की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं.

शादी के बाद सिद्धार्थ अपनी हसबैंड ड्यूटीज पूरी करते अक्सर नजर आ जाते हैं. एक्टर कियारा के खुशी-खुशी सारे नखरे भी उठाते हैं. हाल में सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और हाथ में तीन-तीन शॉपिंग बैग्स लिए हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- ‘पति का फर्ज अदा करते हुए, एक वक्त में एक बैग @kiaraaliaadvani’

वहीं दूसरी फोटो में सिद्धार्थ रेस्टोरेंट में बर्गर खाते दिख रहे हैं. इसके साथ सिद्धार्थ ने लिखा, ‘बैग टू वर्क मिलने से पहले एक छोटा-सा बाइट. ट्रीट के लिए थैंक यू @kiaraaliaadvani.’ इन फोटोज में सिद्धार्थ सिंपल कैजुअल लुक में नजर आए हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी और विवेक ऑबेरॉय के साथ दिखेंगे. इसके अलावा वे दिशा पटानी के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में भी धूम मचाते दिखाई देने वाले हैं. वहीं कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं.फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इसके बाद वह ‘भूल भुलैया 2’ में भी दिखाई देंगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper