भारत का नंबर 1 रूफिंग ब्रांड, चारमीनार बिहार में रोड शो का आयोजन कर रहा है

 

पटना, 01 जून, 2023: विश्वसनीय रूफिंग सॉल्यूशंस और सीके बिरला ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी, एचआईएल लिमिटेड का प्रमुख ब्रांड, ‘चारमीनार’ बिहार के 11 उच्च संभावित बाजारों में रोड शो की एक श्रृंखला आयोजित कर रहा है। इसका उद्देश्य निर्माण क्षेत्र में अपने मुख्य दर्शकों के बीच ब्रांड जागरूकता बढ़ाना है। इस रोडशो का आयोजन एक घर के आकार की वैन के माध्यम से किया जा रहा है, जिसे चारमीनार रूफिंग शीट्स के साथ डिज़ाइन किया गया है। यह वैन कई इलाकों का दौरा करेगी, जिसके माध्यम से एक सुशिक्षित क्रू, मिस्त्री, फैब्रिकेटर्स, कॉन्ट्रैक्टर्स और संभावित ग्राहकों के साथ बातचीत करेगा। यह वैन अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, सहरसा, बांका, भागलपुर, जमुई, कटिहार, लखीसराय, मुंगेर और पूर्णिया का दौरा करेगी।

श्री राणा नाग, बिहार स्टेट हेड- एचआईएल लिमिटेड, ने कहा, ” बिहार राज्य में मौसम की स्थिति चरम पर होती है। ऐसे में, तेज हवाओं और तूफानों की वजह से रूफिंग शीट्स के क्षतिग्रस्त होने का खतरा बना रहता है। एचआईएल की चारमीनार की रूफिंग शीट्स बेहद टिकाऊ हैं, जो न सिर्फ उन्हें हर मौसम के अनुकूल बनाती हैं, बल्कि पानी के रिसाव को भी कुशलता से रोकती हैं। हम बिहार में इन रोडशोज़ का आयोजन इसलिए कर रहे हैं, ताकि हम चारमीनार रूफिंग सॉल्यूशंस की बेजोड़ गुणवत्ता और स्थायित्व के बारे में यहाँ के लोगों को जागरूकता प्रदान कर सकें और हमें इस क्षेत्र में अपने ग्राहकों के साथ जुड़ने में मदद मिल सके। हमें विश्वास है कि यह पहल संभावित ग्राहकों और भागीदारों के बीच चारमीनार के सर्वश्रेष्ठ, इनोवेटिव प्रोडक्ट्स और सॉल्यूशंस के लिए जागरूकता और विचार को बढ़ावा देगी।”

वे आगे कहते हैं, “प्रोडक्ट की किफायती कीमतों और ग्रामीण इलाकों की अधिकता को देखते हुए, बिहार राज्य एसी रूफिंग शीट्स के लिए विकासशील बाजारों में से एक है। बिहार के प्रमुख जिलों और तहसीलों में एचआईएल के चारमीनार का एक मजबूत वितरण नेटवर्क है।”

चारमीनार किफायती आवास खंड और उद्योगों में आश्रय प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। चारमीनार की रूफिंग शीट्स को विशेष रूप से बिना किसी रखरखाव लागत के लंबे स्थायित्व के लिए डिज़ाइन किया गया है। उनकी संक्षारक विरोधी विशेषता उन्हें उच्च धातुत्व क्षेत्रों और रासायनिक कारखानों में छत के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है। उनके थर्मल इन्सुलेशन और ध्वनि इन्सुलेशन गुण उन्हें आवासीय, मुर्गी पालन और पशुपालन फार्म्स के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper