4 अगस्त 2022 का राशिफल: जानिए क्या कहती है आपकी राशि, कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष : आज जाब में नवीन उत्तरदायित्व मिल सकता है। व्यवसाय को लेकर तनाव रहेगा। रिश्तों में विवाद की संभावना है। नौकरी कर रहे जातकों को आज अपने किसी भी सहयोगी पर भरोसा करने से बचना होगा। परिवार संग सुखद यात्रा के संयोग हैं।

वृष : आज का दिन जांब में थोड़े संघर्ष का है। धन का आगमन हो सकता है। वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों को आज अपने जीवनसाथी से कोई सरप्राइज मिल सकता है। जाब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। आज आप लोगों को आकर्षित करने में सफल रहेंगे।

मिथुन : आज व्यवसाय में नई डील सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। आज प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले में व्यतीत करेंगे और अपने मन की कुछ समस्याओं को एक दूसरे से साझा करेंगे।आध्यात्म की तरफ बढ़ सकते हैं।

कर्क : आज धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। कोई बकाया धन मिलेगा। शिव उपासना करें। आज आप अपनी बहन के विवाह में आ रही समस्या के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत कर सकते हैं, जिसके कारण आपकी उस समस्या का समाधान भी आसानी से होगा।

सिंह : व्यवसाय में किसी नवीन अनुबंध से लाभ होगा। आज आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महतवपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी, जो आपके व्यवसाय के लिए लाभदायक रहेगी। आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है।

कन्या : जांब में सफलता से प्रसन्नता होगी। मेष व मकर राशि के मित्रों से लाभ हो सकता है। यदि आपको अपने स्वास्थ्य में गिरावट लग रही है, तो आज आपको किसी भी यात्रा पर जाने को टालना बेहतर रहेगा। पिता का आशीर्वाद लें।

तुला : जांब में प्रोन्नति संभव है। आज वृष व मिथुन राशि के मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अपने किसी साथी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक : आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है । आज का दिन आपके लिए कुछ चिंताओं भरा रहेगा, क्योंकि आज आप संतान के करियर को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। कर्क व सिंह राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल रहेंगे।

धनु : जांब को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी । आज आप अपने किसी विदेश में रह रहे परिजन से फोन पर बातचीत करके किसी खुशखबरी को पाकर प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में उन्नति के संकेत हैं। मित्रो का सहयोग प्राप्त होगा।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। राजनीति में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी लेकिन किसी नवीन अनुबंध में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। आज आपको आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है।

कुंभ : जांब को लेकर तनाव रहेगा। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे । जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य में आज आपको भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है।आत्मबल में वृद्धि होगी। भगवान शिव की उपासना करें।

मीन : जांब में उन्नति होगी। धन आगमन के संकेत हैं।आज वैवाहिक जीवन में कुछ अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिनके कारण आप प्रसन्न रहेंगे। आज यदि आपको कोई निर्णय लेना हो, तो आपको उसे भावुकता में लेने से बचना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper