विदेश

कभी 3 करोड़ मेकअप पर किए थे खर्च, अब हुई कंगाल, टैक्सी चलाने को मजबूर ये मॉडल

एक मॉडल जो कभी महंगी-महंगी गाड़ियों में घूमती थी, लग्जरी लाइफ जीती थी, वह अब टैक्सी ड्राइवर की जॉब करने के लिए मजबूर है. एक समय उसने 3 करोड़ रुपये से ज्यादा अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर उड़ा दिए थे. लेकिन अब पैसों की किल्लत से जूझ रही है. खुद मॉडल ने अपनी कहानी बयां की है. उसने बताया कि कैसे उसकी लाइफ में इतना बड़ा बदलाव आया है.

‘डेली स्टार’ को दिए इंटरव्यू में अमेरिकी मॉडल नन्नेट्टे हैमंड लॉसियावो ने बताया कि वर्तमान में वो सड़कों पर कैब चला रही हैं. रोजमर्रा के खर्चों को मैनेज करने के लिए उन्होंने ड्राइवरी शुरू की है. उनकी ये हालत पति से तलाक का केस हारने के बाद हुई है. बकौल, नन्नेट्टे- तलाक के बाद मेरे एक्स-हसबैंड ने सारी कारें ले लीं. जिसके बाद ड्राइवर बनने का फैसला किया.

दरअसल, नन्नेट्टे ने एक बेहद अमीर शख्स से शादी की थी. उनकी शादी करीब 17 साल चली. इस दौरान नन्नेट्टे को कभी काम करने की जरुरत नहीं पड़ी और ना ही पैसों की कोई कमी हुई. वह पति के पैसों पर लग्जरी लाइफ एन्जॉय करती रहीं.

उनके पास कई महंगी कारें थीं. आलीशान महल जैसा घर था. इतना ही नहीं नन्नेट्टे घूमने के लिए विदेश जाती थीं. बार्बी डॉल जैसा दिखने के लिए उन्होंने 3 करोड़ 60 लाख खर्च कर अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई थी.

लेकिन पति से तलाक के बाद नन्नेट्टे की लाइफ में रिवर्स गियर लग गया. उनकी लाइफस्टाइल पूरी तरह से चेंज हो गई. पति ने उनसे कार, बंगला, बैंक बैलेंस सब ले लिया. पति से गुजारा-भत्ता लेने के लिए नन्नेट्टे ने कोर्ट में केस किया था, लेकिन वह ये केस हार गईं. फिलहाल, नन्नेट्टे किराये के घर में रह रही हैं.

कैब ड्राइवर की जॉब कर रहीं नन्नेट्टे ने बताया कि जब भी वो किसी को पिक करने जाती हैं तो उन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं. कई लोगों को तो यकीन ही नहीं होता कि मॉडल जैसी दिखने वाली महिला ड्राइवरी का काम कर रही है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper