धर्मलाइफस्टाइल

बहुत भाग्‍यशाली लोगों को सपने में दिखते हैं ये सफेद जीव, क्‍या आपको दिखे हैं कभी?

नई दिल्‍ली: सपने अवचेतन मन में चल रहे विचारों के अलावा भविष्‍य की घटनाओं का भी इशारा देते हैं. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में हर तरह के सपने के शुभ-अशुभ मतलब बताए गए हैं. कुछ सपने ऐसे होते हैं, जिनका आना जिंदगी में सुख-संपत्ति, वैभव-ऐश्‍वर्य आने का साफ संकेत होता है. आज ऐसे ही शुभ सपनों के बारे में जानते हैं, जो बहुत सौभाग्‍यशाली लोगों को ही आते हैं. इन सपनों का आना व्‍यक्ति का भाग्‍य चमका देता है.

सफेद नाग: वैसे तो सांप की बात सुनकर ही कई लोग घबरा जाते हैं. वहीं इनका सपने में आना कई लोगों को डरा सकता है लेकिन ऐसे लोग बहुत कम होते हैं जिन्‍हें सपने में सफेद नाग दिखाई दे. यदि सपने में सफेद नाग (White Snake), सुनहरा या चमकीला नाग दिखाई दे तो यह किस्‍मत खुलने का संकेत है. ऐसा सपना व्‍यक्ति को पूर्वजों के आशीर्वाद से खूब सफलता दिलाता है.

सफेद शेर: मां दुर्गा के वाहन शेर का सपने में दिखना बहुत शुभ होता है. वहीं सपने में यदि सफेद शेर (White Lion) दिख जाए तो मान लीजिए कि आपके करियर में खूब तरक्‍की होने वाली है. साथ ही आपके जीवन में सुख-शांति और सकारात्‍मकता भी बढ़ने वाली है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper