रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को फिल्मों की सक्सेस की नहीं कोई सुध, वेकेशन के नशे में हैं दोनों बेसुध

मुम्बई। बॉलीवुड में एक दौर था जब रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन पर आते थे तो तहलका मच जाता था. लेकिन आज बॉलीवुड के इस पावर कपल की बिल्कुल भी पूछ नहीं हो रही है. ऐसे में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्मों की च्वाइस और करियर को लेकर सोचने की जरुरत है लेकिन कपल है कि उनकी वेकेशन ही नहीं खत्म होने को आ रही है. रणवीर-दीपिका दोनों ही फिल्मों की सुध नहीं ले रहे हैं और वेकेशन के नशे में बेसुध हुए जा रहे हैं.

रणवीर-दीपिका ने जबसे अलीबाग में घर लिया है, तब से कपल के पैर मुंबई में कम ही जमते देखे गए हैं. हाल ही में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए दोनों अलीबाग ही गए थे. इससे पहले क्रिसमस पार्टी के लिए भी रणवीर-दीपिका ने अपना अलीबाग वाले महल में समय बिताना पसंद किया था.

साल 2022 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लिए कुछ खास नहीं रहा है. रणवीर सिंह की एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई. रणवीर को बीते साल में तीन फिल्मों में देखा गया जिनमें से ना ही ’83’ चली, ना ही कॉमेडी तड़का ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ तो कब आई कब चली गई किसी को खबर ही नहीं लग पाई.

वहीं दीपिका पादुकोण का हाल भी पति रणवीर सिंह जैसा ही रहा है. ’83’ में रणवीर के साथ दीपिका कोई कमाल नहीं दिखा पाईं, इसके बाद शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराईयां’ भी फ्लॉप गई. ऐसे में दीपिका और रणवीर दोनों को ही इस वक्त अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए लेकिन वह जब भी मौका लगता है वेकेशन पर निकल जाते हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper