कंगना ने शेयर की अपनी ब्रालेट वाली तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड ब्यूटी कंगना रनौत एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं और वजह है उनकी अपनी ही ड्रेस। सोशल मीडिया पर बिंदास अपनी बातें रखने वाली कंगना को लोग उनके कपड़ों के लिए क्रिटिसाइज कर रहे हैं। कंगना को टैग करते हुए लोग उन्हें पाखंडी बता रहे हैं। दरअसल कंगना ने इन लोगों से पंगा भी खुद ही लिया है। आइए जानते हैं, क्या है पूरी कहानी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह वाइट ब्रालेट में नजर आई थीं। कंगना ने अपनी तस्वीर शेयर कर महिलाओं के अधिकार पर बात की है। अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। तस्वीरें जरूर पुरानी हैं, लेकिन कंगना ने इसे नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की है। कंगना ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए महिलाओं की आजादी पर कुछ बातें कही हैं।

कंगना ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, ‘इस फैक्ट पर जोर देना चाहती हूं कि एक महिला क्या पहनती है और क्या पहनना भूल जाती है, यह पूरी तरह से उनका मामला है, न कि आपका।’ इसी के साथ कंगना ने हंसी वाली इमोजी भी शेयर की।

एक बार फिर से गड़े मुर्दे उखाड़ने शुरू कर दिए हैं
इसी आउटफिट में कंगना ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है, ‘मुझे लगता है कि मैंने अपनी बात रख दी, अब मैं ऑफिस जा सकती हूं, बाय।’ बस यही दो बातें सोशल मीडिया यूजर्स को हिट कर गई। इसके बाद तो लोगों ने उन्हें गुस्से में कंगना के लिए काफी कुछ कह डाला। अब लोगों ने एक बार फिर से गड़े मुर्दे उखाड़ने शुरू कर दिए हैं, जब कंगना ने ही दूसरों की ड्रेस पर कॉमेंट करते हुए उनके लिए काफी भला-बुरा कहा था।

‘उर्मिला मातोंडकर को पॉर्न स्टार बता दिया था’
एक यूजर ने कहा, ‘ठहरिए, क्या वह ये नहीं थीं जिन्होंने किसी गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उर्मिला मातोंडकर को पॉर्न स्टार बता दिया था।’ एक अन्य यूजर ने कहा है, ‘अबे सर्किट, ये दुनिया के लोगों को सबक सिखाने के लिए खुद कपड़े उतारकर दिखाना जरूरी है क्या?’

एक ने लिखा, ‘ये किसी और ने पहना होता तो दीदी को हिंदुत्व , कल्चर और पता नहीं क्या-क्या याद आ जाता।’ एक शख्स ने लिखा, ‘बस इसकी दुकान बंद, बस अब ऐसे उल्टे-पुल्टे फोटो डालकर खुद कॉमेंट करके कुछ टाइम निकालेगी। फिर एक भूली दास्तान बन जाएगी। टाटा बाय बाय।’

कंगना ने कोलकाता से 600 रुपये में खरीदी थी साड़ी
हाल ही में कंगना ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही थीं। इस पोस्ट पर कंगना ने लिखा था कि यह साड़ी मैंने कोलकाता से 600 रुपये में खरीदी है। स्टाइल का मतलब केवल इंटरनैशनल ब्रैंड्स ही नहीं होता, आपका हर एक्शन इस देश को फायदा पहुंचा सकता है। आप लोकल चीजें खरीद कर कई फैमिली की रोजी चला सकते हैं। वोकल फॉर लोकल, जय हिंद।’ कंगना रनौत की फिल्मों की बात करें तो इस वक्त वह अपनी फिल्म ‘इमर्जेंसी’ में व्यस्त हैं, जिसमें वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आनेवाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper