जुनैद-नासिर मर्डर केस: हरियाणा में राजस्थान पुलिस पर दर्ज हुई FIR, गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने का लगा आरोप

नूंह: हरियाणा के नूंह जिले में पुलिस ने आज राजस्थान पुलिस के करीब 40 पुलिसवालों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दरअसल, यह मामला दुलारी देवी की शिकायत पर दर्ज किया गया है। गौरक्षकों द्वारा दो लोगों की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में आरोपियों में से एक आरोपी की मां दुलारी देवी का आरोप है कि बीते दिनों राजस्थान पुलिस की वर्दी पहने 30-40 व्यक्ति उनके घर में जबरन घुस आए और उनके परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की।

इस दौरान उनकी गर्भवती बहू के साथ मारपीट की जिसके चलते बहू उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। डॉक्टरों ने दुलारी देवी की बहू का ऑपरेशन कर गर्भ से मृत बच्चे को बाहर निकाला है।

इस बारे में एसपी वरुण सिंगला ने बताया कि राजस्थान पुलिस के करीब 30-40 अज्ञात पुलिस कर्मियों के खिलाफ आईपीसी धारा 149, 323,452,312, 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि गौ तस्करी को लेकर जिंदा जलाए गए जुनैद-नासिर केस में कुल पांच लोगों को अब तक आरोपी बनाया गया है। श्रीकांत पंडित पांच आरोपियों में शामिल है। इन सभी आरोपियों पर नासिर और जुनैद को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप है। नासिर और जुनैद के कंकाल हरियाणा में मिले थे। इस मामले में श्रीकांत की मां दुलारी देवी ने अब थाने में राजस्थान पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper