डांस वीडियो को लेकर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आईं भाग्यश्री, पहननी चाहिए थी लहंगा चोली

राजश्री प्रोडक्शन की सूरज बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म मैंने प्यार किया की नायिका भाग्यश्री और सलमान खान को रातों रात फिल्म उद्योग को चमकता सितारा बना दिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद भाग्यश्री को फिल्मों के कई प्रस्ताव आए लेकिन उन्होंने उन सभी प्रस्तावों को ठुकरा दिया। उनका कहना था कि वे सिर्फ हिमालय दासानी के साथ ही परदे पर काम करेंगी। हालांकि एक-दो निर्माताओं ने उनकी बात मानी पर फिल्में असफल रही। इसके बाद भाग्यश्री ने हिमालय के साथ शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली। भाग्यश्री की बात हम इसलिए कर रहे हैं कि सोशल मीडिया पर उनको जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। कारण उनका नाइट सूट पहनकर डांस करना है।

गौरतलब है कि 56 वर्षीय भाग्यश्री अभी उदयपुर में हिमालय के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अन्य साथी डांसर्स के साथ झूमती नजर आ रही हैं। वह डांस तो अच्छा कर रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उनकी ड्रेस पर सवाल उठा उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उन्होंने नाइट सूट पहना है। यूजर्स ने उन्हें सलाह दी कि डांस करते समय लहंगा चोली पहनना चाहिए था।

उनका मानना है कि भाग्यश्री को राजस्थान का मान-सम्मान रखना चाहिए था। इससे पहले भाग्यश्री जब उदयपुर पहुंची थीं तो कयास लगाए जा रहे थे कि वह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए वहां आई हैं। तब उन्होंने मीडिया को साफ किया है कि वह तो पति के साथ वेकेशन के लिए आई हैं। बता दें कि भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दासानी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुका है। उनके एक बेटी अवंतिका दासानी भी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper