दिल्ली यूनिवर्सिटी में UG एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की कल है आखिरी डेट, ऐसे आसानी से करें अप्लाई

नई दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय में अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की कल यानी 10 अक्टूबर को आखिरी डेट है. यह रजिस्ट्रेशन फेज I और II के लिए है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो अभी तक एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं किए हैं, वे Delhi University की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://ugadmission.uod.ac.in/ पर क्लिक करके भी अंडर ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. साथ ही नीचे दिए गए इन स्टेप्स के जरिए भी आसानी से एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. विश्वविद्यालय कॉमन एलॉकेशन सीट सिस्टम के चरण I और चरण II के लिए उम्मीदवारों द्वारा जमा कराई गई वरीयता को 10 अक्टूबर, 2022 को शाम 4.59 बजे स्वत: लॉक कर देगा.

इस बीच, दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपने अंडर ग्रेजुएट एडमिशन पोर्टल पर एक नई विंडो शुरू की है, जो किसी विशेष कॉलेज में किसी विशेष पाठ्यक्रम के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की संख्या दिखाती है. यह वेबसाइट हर 2 घंटे में अपडेट होती है.

DU की आधिकारिक वेबसाइट entry.uod.ac.in पर जाएं.
होम पेज पर उपलब्ध CSAS 2022 लिंक पर क्लिक करें
लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें.
आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
एक बार हो जाने के बाद सबमिट पर क्लिक करें.
पृष्ठ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper