नारी शक्ति का जश्न मनाने के लिए ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के सहयोग से बाइक रैली का हुआ आयोजन

लखनऊ, 24 सितंबर 2023. नारी शक्ति के संकल्प और एकता के प्रदर्शन के उद्देश्य से, समाज के विभिन्न हिस्सों की महिलाएं “जी बेफिकर” ऑल-वुमन बाइक रैली के लिए रविवार की सुबह सड़क पर उतरीं। इस प्रेरणास्पद आयोजन की शुरुआत राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित 1090 क्रॉसिंग से हुई जहां लखनऊ की मंडलायुक्त श्रीमती रोशन जैकब ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली का समापन आलमबाग स्थित शालीमार गेटवे मॉल पर हुआ, जहां श्रीमती सुषमा खर्कवाल उपस्थित थीं। इस अनूठी बाइक रैली का आयोजन ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के सहयोग से किया गया।

इस आयोजन के विषय में चर्चा करते हुए, ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स के श्री सौमित्र सराफ ने बताया, “जीवन के सभी क्षेत्रों में महिलाओं की उपलब्धियों को पहचान दिलाने और उनकी सराहना करने के लिए महिला बाइक रैली का आयोजन किया गया। बाइक रैली का आयोजन “जी बेफिकर” थीम पर किया गया। यह महिलाओं के प्रति सामाजिक स्टीरियोटाइप सोच को बदलने का प्रयास है। आज महिलाएं जीवन के हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना चुकी हैं। यह सिर्फ एक बाइक रैली नहीं थी बल्कि सीमाओं को तोड़ने और महिला शक्ति को स्वीकार करने का आयोजन था।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper