बेहद महंगा चश्मा पहने दिखीं अनुष्का शर्मा, कीमत इतनी कि घर ले आएंगे एक बाइक

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करके फैंस को अपनी जिंदगी में झांकने का मौका देती हैं. एक्ट्रेस की फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज देखकर रोमांचित हो जाते हैं. वामिका की मम्मी कभी-कभी बिना मेकअप लुक में भी तस्वीरें शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिना मेकअप के एक सेल्फी शेयर की थी.

अनुष्का फोटो में बेहद स्टाइलिश सन ग्लासेस पहने दिखाई दे रही हैं. सफेद फ्रेम वाले इस चश्मे की कीमत जानकर आप शॉक रह जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धूप के चश्मे की कीमत 520 डॉलर है जो भारतीय करेंसी में 41 हजार 6 सौ रुपये का पड़ेगा. अनुष्का शर्मा को यूं तो साधारण मेकअप करना पसंद है, पर आज वे बिना मेकअप के नजर आईं.

अनुष्का शर्मा ने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसमें उनके अपोजिट बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान थे. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में 2018 में देखा गया था. वे अगली बार स्पोर्ट्स बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी, जिसमें वे महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का रोल निभा रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. 34 साल की एक्ट्रेस ने बेटी वामिका के जन्म के बाद एक्टिंग से कुछ वक्त के लिए दूरी बना ली थी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper