मुजफ्फरनगर में पंचर जोड़ रहे युवक को कार ने कुचला, मौत

मुजफ्फरनगर। जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां कार में पंचर जोड़ने के लिए जैक लगा रहे युवक को तेज रफ्तार में आ रही कार ने कुचल डाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे की सूचना परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मुजफ्फरनगर में खतौली मीरापुर रास्ते पर सड़क किनारे गाड़ी में पंचर जोड़ने के लिए जैक लगा रहे युवक को तेज रफ्तार में आ रही कार ने कुचल दिया। आनंद-फानन में युवक को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सा ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हादसे की खबर परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। बता दे की 10 दिन पहले ही युवक के पिता की मृत्यु हुई थी। पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है।

खतौली की शराफत कॉलोनी निवासी युवक साजिद पुत्र इरशाद होटल मीट विक्रेताओं को मुर्गी आपूर्ति करने की गाड़ी पर हेल्पर था। शुक्रवार रात करीब 10 बजे वह घर से काम पर जाने की बात कहकर गया था। वह गाड़ी से मीरापुर की तरफ माल लेने जा रहा था। शनिवार सुबह लगभग 4:00 बजे खतौली मीरापुर मार्ग पर यहियापुर गांव के पास गाड़ी में पंचर हो गया। साजिद ने गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की और वह पंचर जोड़ने के लिए गाड़ी में जैक लगाने लगा।

तभी दिल्ली की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ऑल्टो कार ने उसे टक्कर मार कर कुचल दिया। वह हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन मैं साजिद को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ऑल्टो कार को कब्जे में ले लिया है जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper