यूपी में 11 माह के मासूम को चारपाई से उठा ले गया कुत्ता, खेत में नोंच कर मार डाला, इलाके में दहशत

देवरिया: भटनी के उसका गांव में मंगलवार की शाम अंडा फार्म के पास चारपाई पर सो रहे 11 माह के मासूम को एक कुत्ता खेत में लेकर चला गया। वहां पर कुत्ते ने मासूम को नोंचकर मार डाला। मासूम के चीखने पर माता-पिता कुत्ते के पीछे दौड़े तो कुत्ता बच्चे को मुंह में दबाकर भागने लगा। कुछ देर बाद उसने बच्चे को खेत में छोड़ दिया। इस हृदयविदारक घटना के बाद मां-पिता बदहवास हैं। इकलौते बेटे की मौत के बाद दोनों अपने गांव कन्नौज चले गए। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। लोग आवारा कुत्तों के आतंक से भयभीत हैं।

भटनी थाना क्षेत्र के उसका गांव में विशाल सिंह अंडा फार्म चलाते हैं। फार्म पर कन्नौज के रहने वाले नीरज कुमार अपनी पत्नी किरन व बच्चे के साथ रहकर दो महीने से मजदूरी करते हैं। मंगलवार की शाम नीरज व उनकी पत्नी किरन करीब 11 माह के बेटे लल्ला को चारपाई पर लिटाकर फार्म का काम कर रहे थे। तभी एक कुत्ता आया और मासूम को चारपाई से उठा लिया।

बच्चे के रोने की आवाज सुनकर माता-पिता कुत्ते के पीछे बदहवास होकर दौड़ने लगे। तभी एक कुत्ता बच्चे को लेकर खेत में चला गया और नोंच-नोंच कर मार डाला। लोग बच्चे को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद माता-पिता सदमे में हैं। दोनों दुःखी मन से रात में ही कन्नौज के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल हो गया है।

एसओ डॉ. महेंद्र कुमार ने बताया कि उसका गांव में कुत्ते के काटने से मासूम की मौत होने की जानकारी मिली है। परिजन अपने घर चले गए हैं। अगर मामले में तहरीर मिलती है तो जांच की जाएगी। जबकि फार्म मालिक विशाल सिंह ने बताया कि दो महीने पूर्व ही कन्नौज के रहने वाला दंपति अंडा फार्म पर कार्य करने आए थे। मंगलवार को हुई घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है। इससे सबक लेकर सुरक्षा के प्रति सतर्क रहा जाएगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper